दुमका में एसीबी ने रिश्वत लेते महिला एएसआई को किया गिरफ्तार

दुमका : झारखंड में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) की टीम ने दुमका नगर थाने में पदस्थापित एक महिला सहायक अवर निरीक्षक (एएसआई) कल्याणी साहा को एक व्यक्ति से तीन हजार रुपये रिश्वत लेते हुए शुक्रवार को रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया।
एसीबी सूत्रों ने यहां बताया कि जामताड़ा जिले के पविया ग्राम निवासी सीमोन सोरेन ने ब्यूरो में शिकायत दर्ज कराई थी कि दुमका नगर थाने में पदस्थापित कल्याणी साहा ने किसी मामले में उसे जेल भेजने की धमकी दी और बचने के एवज में तीन हजार रुपये रिश्वत की मांग की है। सत्यापन में शिकायत के सही पाए जाने के बाद एएसआई के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए ब्यूरो में धावादल का गठन किया गया। धावादल ने शुक्रवार को थाने में ही एएसआई कल्याणी को सीमोन सोरेन से रिश्वत लेते हुए रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार एएसआई को न्यायालय में पेश किए जाने के बाद जेल भेज दिया गया है। उल्लेखनीय है कि गोड्डा जिले के पौरैयाहाट थाना क्षेत्र निवासी एएसआई कल्याणी साहा वर्तमान में दुमका नगर थाने में पदस्थापित थीं। इससे पहले वह दुमका महिला थाने में भी पदस्थापित रही थीं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अक्टूबर तक स्थिति सामान्य होने पर भी हो सकता है आईपीएल : नेहरा

नयी दिल्ली : देशभर में महामारी बन चुके कोरोना वायरस संक्रमण से लोगों के बचाव के लिए लागू 21 दिन के लॉकडाउन के बीच पूर्व आगे पढ़ें »

एसबीआई ने बचत खातों पर ब्याज दर में 0.25 फीसद की कटौती की, इस तारीख से होगा प्रभावी

नई दिल्ली : 15 अप्रैल से सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने सेविंग बैंक अकाउंट में जमा राशि पर ब्याज दर में आगे पढ़ें »

ऊपर