दुमका में एसीबी ने रिश्वत लेते महिला एएसआई को किया गिरफ्तार

दुमका : झारखंड में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) की टीम ने दुमका नगर थाने में पदस्थापित एक महिला सहायक अवर निरीक्षक (एएसआई) कल्याणी साहा को एक व्यक्ति से तीन हजार रुपये रिश्वत लेते हुए शुक्रवार को रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया।
एसीबी सूत्रों ने यहां बताया कि जामताड़ा जिले के पविया ग्राम निवासी सीमोन सोरेन ने ब्यूरो में शिकायत दर्ज कराई थी कि दुमका नगर थाने में पदस्थापित कल्याणी साहा ने किसी मामले में उसे जेल भेजने की धमकी दी और बचने के एवज में तीन हजार रुपये रिश्वत की मांग की है। सत्यापन में शिकायत के सही पाए जाने के बाद एएसआई के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए ब्यूरो में धावादल का गठन किया गया। धावादल ने शुक्रवार को थाने में ही एएसआई कल्याणी को सीमोन सोरेन से रिश्वत लेते हुए रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार एएसआई को न्यायालय में पेश किए जाने के बाद जेल भेज दिया गया है। उल्लेखनीय है कि गोड्डा जिले के पौरैयाहाट थाना क्षेत्र निवासी एएसआई कल्याणी साहा वर्तमान में दुमका नगर थाने में पदस्थापित थीं। इससे पहले वह दुमका महिला थाने में भी पदस्थापित रही थीं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बार्सिलोना से करार खत्‍म करना चाहते हैं मेसी

बार्सिलोना : अर्जेंटीना के स्टार स्ट्राइकर लियोनल मेसी (33) ने स्पेनिश फुटबॉल क्लब बार्सिलोना को छोड़ने का मन बना लिया है। टीम के साथ उनका आगे पढ़ें »

कोहली से नहीं, पाकिस्‍तानी बल्‍लेबाजाे से करो मेरी तुलना : बाबर आजम

कराची : पाकिस्तान के सीमित ओवरों के कप्तान बाबर आजम भारतीय कप्तान विराट कोहली से लगातार तुलना से उकता गए हैं और उनका कहना है आगे पढ़ें »

ऊपर