फेसबुक वाले प्यार में मिला महिला को धोखा

शादी के बाद जेवर और कैश लेकर भागा पति
फतेहपुर : सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर कोलकाता की एक महिला का फतेहपुर के अनजान शख्स के साथ प्यार परवान चढ़ा। प्यार भी ऐसा कि कुछ ही दिनों बाद महिला ने बिना कुछ जाने फेसबुक वाले दोस्त के साथ शादी कर ली, लेकिन शादी के कुछ ही दिनों बाद महिला को उसके पति ने ऐसा झटका दिया जिसे वो जिंदगीभर भूल नहीं पाएगी। महिला का आरोप कि शादी के बाद वो अपने पति के साथ कोलकाता में रहने लगी। कुछ ही दिन बाद उसका पति घर में रखे जेवर और कैश पर हाथ साफ कर रफूचक्कर हो गया। महिला अब इंसाफ के लिए पुलिस से गुहार लगा रही है।
लाखों के जेवर और एक लाख कैश लेकर भागा पति
पीड़िता सुनीता धानुक ने बताया कि फतेहपुर के अभिषेक आर्या के साथ फेसबुक पर उसकी दोस्ती हुई थी। महिला की माने तो दोस्ती के बाद अभिषेक उसके साथ शादी के लिए दबाव बनाने लगा। शादी से इनकार करने पर अभिषेक उसे आत्महत्या की धमकी देता था। सुनीता ने बताया कि अभिषेक दिल्ली से फ्लाइट लेकर सीधा कोलकाता आ गया और फिर दोनों ने कोर्ट मैरिज कर ली। शादी के बाद अभिषेक सुनीता के घर में रहने लगा। शादी के बाद मौका देखकर अभिषेक घर में रखे तीन लाख के जेवर और एक लाख रुपये कैश लेकर भाग गया। सुनीता को जब इसका पता लगा तो उसके होश उड़ गए थे। सुनीता अपनी फरियाद कोलकाता पुलिस के पास लेकर पहुंची। कोलकाता पुलिस के साथ सुनीता अभिषेक के फतेहपुर स्थित घर पहुंची, लेकिन वो यहां भी नहीं था। सुनीता अब फिलहाल पुलिस से न्याय की गुहार लगा रही है।
पुलिस ने किया जल्द गिरफ्तारी का दावा
वहीं, एसपी सतपाल अंतिल ने बताया कि कोतवाली पुलिस और डीएसपी सिटी को कोलकाता पुलिस की मदद के लिए लगाया गया है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर कोलकाता पुलिस को सौंप दिया जाएगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोविड-19 के बीच इतिहास में पहली बार पेपरलेस होगा केंद्रीय बजट

नई दिल्ली : वित्त मंत्रालय ने पुष्टि की है कि कोविड-19 के बीच केंद्रीय बजट 2021-22 पेपरलेस होगा जिससे यह स्वतंत्र भारत के इतिहास में आगे पढ़ें »

बड़े मैच में खेलने का मौका गंवाना नहीं चाहता था : सैनी

नयी दिल्ली : ग्रोइन की चोट के कारण नवदीप सैनी ब्रिसबेन टेस्ट में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं कर सके लेकिन इतने बड़े मौके पर फिर आगे पढ़ें »

ऊपर