लखनऊ की महिला का अजीब दावा, खुद को बताया पार्वती का अवतार, शिव से शादी रचाने पर अड़ी

नई दिल्ली : लखनऊ की एक महिला ने चौंकाने वाला दावा कर दिया है। वो पुलिस को बता रही है कि वो माता पार्वती की अवतार है और हर कीमत पर भगवान शिव से शादी करना चाहती है। इस समय ये महिला भारत-चीन सीमा के पास नाभिधांग के प्रतिबंधित इलाके में अवैध रूप से रह रही है। पुलिस की एक टीम उसे वहां से ले जाने के लिए गई थी, लेकिन उन्हें खाली हाथ ही लौटना पड़ा क्योंकि महिला ने आत्महत्या करने की धमकी दे डाली।
बताया जा रहा है कि वो महिला अपनी मां के साथ 15 दिनों के लिए गुंजी गई हुई थी। लेकिन जिस जगह पर वो रह रही थी वो प्रतिबंधित इलाका था, ऐसे में 25 मई के बाद से उसे वहां रहने की इजाजत नहीं थी। लेकिन महिला ने खुद को माता पार्वती का अवतार बता शिव से शादी करने की जिद पाल ली। उसने उस इलाके को छोड़ने से ही मना कर दिया। जानकारी के मुताबिक ये महिला उत्तर प्रदेश के अलीगंज इलाके में रहती है। उसका नाम हरमिंदर कौर है।
पुलिस के मुताबिक वो महिला मानसिक रूप से स्वस्थ्य नहीं है क्योंकि उसकी तरफ से लगातार खुद को भगवान बताया जा रहा है। जब एक तीन अधिकारियों की पुलिस टीम उस महिला को वापस लाने के लिए गई तो उसने जाने से साफ मना कर दिया। जब दबाव बनाने का प्रयास हुआ तो महिला ने खुद को जान से मारने की बात कर दी। इसी वजह से पुलिस को खाली हाथ वापस आना पड़ा और वो महिला अभी भी उसी इलाके में बैठी हुई है। अभी के लिए पुलिस एक बार फिर उस इलाके में जाने की तैयारी कर रही है। इस बार 12 अधिकारियों की टीम के साथ जाया जाएगा। पूरी कोशिश रहेगी कि महिला को उस प्रतिबंधित इलाके से तुरंत वापस लाया जाए।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पूर्व जादवपुर में महिला की गला घोट कर हत्या

कोलकाता : महानगर में एक महिला की घर के अंदर गला घोट कर हत्या कर दी गयी। घटना पूर्व जादवपुर थानांतर्गत चितकालिकापुर इलाके में स्थित आगे पढ़ें »

ऊपर