खेल-खेल में हुआ झगड़ा, नाबालिग ने 9 साल के बच्चे का सिर ईंट से कुचला

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में हैरान कर देने वाली घटना घटी है। यहां के एक मदरसे में एक 14 वर्षीय छात्र ने खेलने के दौरान झगड़ा होने पर नौ वर्षीय बच्चे के सिर पर ईंट मारकर हत्या कर दी। यह घटना शनिवार की बताई जा रही है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि आरोपी बच्चे ने मृतक को तब तक पीट-पीटा, जब तक वह मर नहीं गया। इस दौरान वह अपने जान की भीख भी मांगता रहा, लेकिन आरोपी बच्चे को उस पर रहम नहीं आई। एक रिपोर्ट के अनुसार, मदरसे के मालिकों को रात में मदरसे की छत पर खून से लथपथ बच्चे का शव पड़ा मिला, जिसेक बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ की तो यह मामला सामने आया। प्रत्यक्षदर्शी छात्रों ने पुलिस को आरोपी छात्र के बारे में बताया, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू की। पूछताछ के दौरान आरोपी बच्चे ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। उसने पुलिसकर्मियों से अपने रूम में सोने की इच्छा जाहिर की। हालांकि एसपी सिटी बुलंदशहर एसएन तिवारी ने कहा कि उसे तुरंत किशोर रिमांड होम भेज दिया गया। इस जघन्य अपराध ने इलाके के लोगों व मदरसा के छात्रों को झकझोर कर रख दिया है। पुलिस के अनुसार, आरोपी ने पीड़िता के सिर पर ईंट से वार किया और फिर उसकी गर्दन और पेट पर भी चोट पहुंचाई। वहीं, पीड़िता के परिजन ने रविवार को केस दर्ज करवाया। उन्होंने अपनी शिकायत में कहा कि आरोपी के परिवार से उनकी पुरानी दुश्मनी थी। मृतक बच्चा अपने माता-पिता की सबसे छोटी संतान थी, जबकि उसका एक भाई शहर में दिहाड़ी मजदूर के तौर पर काम करता है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

फायर ब्रिगेड में नियुक्तियों पर हाई कोर्ट का स्टे

कोलकाता : हाई कोर्ट के जस्टिस हरीश टंडन और जस्टिस शंपापाल दत्त के डिविजन बेंच ने फायर ब्रिगेड विभाग में 15 सौ नियुक्तियों पर अगले आगे पढ़ें »

ऊपर