झारखंड में एक नक्सली ढेर

naxalites

चाईबासा : पश्चिम सिंहभूम जिले में शुक्रवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में एक नक्सली को मार गिराया गया। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। पश्चिम सिंहभूम के पुलिस अधीक्षक (एसपी) इंद्रजीत महाथा ने कहा कि सीआरपीएफ और जिला पुलिस ने इलाके में संयुक्त अभियान शुरू किया था, उसी दौरान खूंटी जिले की सीमा से लगते थोलकोबाद जंगल में यह मुठभेड़ हुई।

खुफिया सूचना के आधार पर कार्रवाई

सुरक्षा बलों को इलाके में नक्सलियों की गतिविधि के बारे में गुप्त सूचना मिली थी। एसपी ने बताया कि नक्सलियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी की, जिसके जवाब में सुरक्षा बलों ने भी जवाबी गोलीबारी की। घटना में एक नक्सली को मार गिराया गया। उन्होंने बताया कि घटनास्थल से नक्सली का शव और हथियार व गोलाबारूद भी बरामद हुए हैं। इलाके में तलाश अभियान जारी है। पुलिस यह पता लगा रही है कि मृतक का संबंध किस संगठन से था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

amit shah

अमित शाह बोले- शिवसेना ने फड़णवीस के नाम पर मांगे वोट

मुंबई : गृह मंत्री अमित शाह ने बुधवार को महाराष्ट्र में चल रहे राजनीतिक हलचल को लेकर शिवसेना पर निशाना साधते हुए कहा है कि आगे पढ़ें »

tejas

स्वदेशी फाइटर जेट तेजस ने पहली बार रात में अरेस्टेड लैंडिंग की, परीक्षण सफल

नई दिल्ली : स्वदेशी हल्के लड़ाकू विमान (एलसीए) तेजस ने रात में अरेस्टेड लैंडिंग का परीक्षण सफलतापूर्वक पूरा किया। रक्षा अनुसंधान विकास संगठन (डीआरडीओ) ने आगे पढ़ें »

ऊपर