झारखंड में एक नक्सली ढेर

naxalites

चाईबासा : पश्चिम सिंहभूम जिले में शुक्रवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में एक नक्सली को मार गिराया गया। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। पश्चिम सिंहभूम के पुलिस अधीक्षक (एसपी) इंद्रजीत महाथा ने कहा कि सीआरपीएफ और जिला पुलिस ने इलाके में संयुक्त अभियान शुरू किया था, उसी दौरान खूंटी जिले की सीमा से लगते थोलकोबाद जंगल में यह मुठभेड़ हुई।

खुफिया सूचना के आधार पर कार्रवाई

सुरक्षा बलों को इलाके में नक्सलियों की गतिविधि के बारे में गुप्त सूचना मिली थी। एसपी ने बताया कि नक्सलियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी की, जिसके जवाब में सुरक्षा बलों ने भी जवाबी गोलीबारी की। घटना में एक नक्सली को मार गिराया गया। उन्होंने बताया कि घटनास्थल से नक्सली का शव और हथियार व गोलाबारूद भी बरामद हुए हैं। इलाके में तलाश अभियान जारी है। पुलिस यह पता लगा रही है कि मृतक का संबंध किस संगठन से था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

thakre

वीर सावरकर देश के पहले प्रधानमंत्री होते तो नहीं होता पाकिस्तान का जन्म : उद्धव ठाकरे

मुंबई : शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने मंगलवार को कहा कि ‌अगर वीर सावरकर इस देश के प्रधानमंत्री होते तो पाकिस्तान का जन्म भी नहीं आगे पढ़ें »

नई कारों को चलाने के शौकीन हैं तो अब यहां मिलेगी लीज पर कार

नई दिल्लीा : भारत में प्रीमियम कारों की अग्रणी विनिर्माता होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड (एचसीआईएल) ने अपनी नई कार लीजिंग सर्विस को लॉन्च करने की आगे पढ़ें »

ऊपर