एक साधु ने 10 साल की बच्ची का किया रेप, तो दो बाबा गेट पर देते रहे पहरा

खूंटीः झारखंड में पिछले एक सप्ताह से रोजाना महिलाओं और बच्चियों के साथ रेप और छेड़छाड़ के मामले सामने आ रहे हैं। लेकिन अब जो घटना आई है वह बताती है कि ऐसे दरिंदों पर भरोसा ही नहीं करना चाहिए। यहां एक साधु ने 10 साल की नाबालिग बच्ची के साथ बलात्कार किया। हालांकि समय रहते हुए पुलिस ने कार्रवाई की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

एक ने किया रेप दो साधु देते रहे पहरा
दरअसल, यह शर्मनाक खबर खूंटी जिले के एक गांव से सामने आई है। जहां ताबीज बनाकर लोगों को बुरी नजर से बचाने वाले तीन साधुओं ने इस घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने बताया कि इन साधुओं ने पहले बच्ची से पानी पीने के लिए मांगा और एक साधु पीछे से घर में घुस गया। इसके बाद वह बच्ची का मुंह दबाकर देर करता रहा और उसके अन्य दो साथी घर के बाहर पहरेदारी करते रहे।

तीनों ने कबूल किया अपना घिनौना जुर्म
बच्ची की रोने-बिलखने की आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां पर पहुचे और तीनों को पकड़ लिया। ग्रामीणों ने पहले तो उन्हें जमकर पीटा फिर इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बच्ची का रेप करने वाले मुख्य आरोपी का नाम दीपक कुमार पांडेय है और वपह लोहरदगा का रहने वाला है। जबकि उसकी इस घिनौने काम में साथ देने वाले दो आरोपियों के नाम भोला पंडा और अनुप पंड़ा हैं। जो कि औरंगाबाद के रहने वाले हैं। शुरूआती जांच में सामने आया है कि तीनों आरोपी पिछले 10 दिनों से खूंटी में किराये के मकान में रह रहे थे। पुलिस ने उनकी कुंडली निकालना शुरू कर दी है। वहीं मकान मालिक से भी इस केस में पूछताछ की जा रही है। इसके अलावा बच्ची इस घटना के बाद से काफी डरी-सहमी हुई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

शिक्षक नियुक्ति में दुर्नीति को लेकर राज्य भर में विपक्ष का प्रदर्शन

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शिक्षक नियुक्ति में दुर्नीति के विरोध में राज्य भर में माकपा की ओर से विक्षोभ दिखाया गया। इसके अलावा एकाधिक वाम छात्र आगे पढ़ें »

ऊपर