नीतीश कुमार को ट्वीट- रुकवा दो गर्लफ्रेंड की शादी, …दिल में तुम्हीं रहोगे!

नई दिल्ली : भारत में कोरोना की दूसरी लहर के चलते अधिकांश लोग अपने घरों में बैठने को मजबूर हैं और समय बिताने के लिए सोशल मीडिया पर लोग काफी ज्यादा एक्टिव हैं। ऐसे में फनी मीम्स और ट्रोलिंग भी काफी चल रही है। हालांकि ये सिलसिला सिर्फ दोस्तों में ही सीमित नहीं है बल्कि कुछ इसी तरह की चुहलबाजी बिहार के सीएम नीतीश कुमार के ट्विटर कमेंट सेक्शन में भी देखने को मिली। सीएम को टैग करते हुए एक लड़के ने लिखा कि उनकी गर्लफ्रेंड की शादी रुकवा दी जाए। इसके बाद किसी लड़की ने मजे लेते हुए कई ट्वीट किए।
लड़की ने ट्वीट में लिखा कि अब जब वो शादी करने जा रही है तो प्लीज पंकज शादी तुड़वाने की बात ना करें। भले ही वो किसी से भी शादी कर ले, लेकिन दिल में सिर्फ पंकज ही बसा रहेगा। उसने ये भी उम्मीद जताई कि पंकज उसकी शादी में जरूर आएगा।
असल में नीतीश कुमार ने अपने ट्वीट में लिखा था कि बिहार में लॉकडाउन को बढ़ाने का निर्णय लिया गया है। उन्होंने लिखा कि आज सहयोगी मंत्रीगण एवं पदाधिकारियों के साथ बिहार में लागू लॉकडाउन की स्थिति की समीक्षा की गई। लॉकडाउन का सकारात्मक प्रभाव दिख रहा है। अतः बिहार में अगले 10 दिनों यानी 16 से 25 मई 2021 तक लॉकडाउन को विस्तारित करने का निर्णय लिया गया है। इसी ट्वीट पर एक लड़ने ने गर्लफ्रेंड की शादी रुकवाने का अनुरोध किया।


नीतीश कुमार के ट्वीट के कमेंट सेक्शन में पंकज कुमार गुप्ता नाम के शख्स का ट्वीट काफी वायरल होने लगा। पंकज ने अपने ट्वीट में लिखा था कि सर अगर लॉकडाउन में शादी ब्याह पर भी रोक लगा दी जाती तो मेरी गर्लफ्रेंड जिसकी शादी 19 मई को थी, वो भी रूक जाती। अगर आप ऐसा कर सकते हैं तो मैं आपका जीवन भर आभारी रहूंगा।
पंकज का ट्वीट तो वायरल हो ही रहा था साथ ही नव्या कुमारी नाम की लड़की ने जो प्रतिक्रिया दी, उससे कई लोग कमेंट भी करने लगे। इस लड़की ने मजे लेते हुए कई ट्वीट किए। ट्वीट में लिखा कि अगर पंकज उसे छोड़कर पूजा से बात करने नहीं जाता तो वो भी उसे नहीं छोड़ती।


नव्या के इस ट्वीट के साथ ही लोग कई तरह के कमेंट्स करने लगे। एक शख्स ने नीतीश कुमार से गुहार लगाई कि पंकज की शादी उनकी गर्लफ्रेंड से करा दी जाए क्योंकि जिंदगी में सब कुछ मिल जाता है लेकिन सच्चा प्यार नहीं मिल पाता।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पैरेंट्स ने नहीं दिलाया कुत्ता तो बेटे ने कर ली…

विशाखापट्टनम : एक नाबालिग लड़के ने सिर्फ इसलिए खुदकुशी कर ली कि उसे माता-पिता ने घर में पालने के लिए कुत्ता लाने से मना कर आगे पढ़ें »

5000 हेल्थ अस्टिटेंट को दी जाएगी मरीजों की देखभाल की ट्रेनिंग : केजरीवाल

नई दिल्ली : राज्यों ने जानलेवा कोरोना वायरस की संभावित तीसरी लहर से निपटने की तैयारी शुरू कर दी है। इसी क्रम में दिल्ली सरकार भी आगे पढ़ें »

ऊपर