कर्ज से छुटकारा दिला सकता है एक बाल्टी पानी, जानिए कैसे

कोलकाताः जीवन में परेशानियों का आना जाना लगा रहता है,  इन परेशानियों के बीच हम कुछ ऐसी गलतियां कर गुजरते हैं जिसकी वजह से हमें  दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। हमारे घर में रखी हर चीज और स्थिति का अलग-अलग असर पड़ता है। वास्तुशास्त्र और ज्योतिषशास्त्र के मुताबिक इन बातों का खास ध्यान रखना चाहिए। वास्तु और ज्योतिष के हिसाब से अगर हम कुछ चीजें अपनी जिंदगी में आजमाएं तो आपके लिए हमारे लिए ये काफी फायदेमंद हो सकता है।

घर में नहीं आती निगेटिव एनर्जी

वास्तु के मुताबिक अगर आप  बाथरूम में खाली बाल्टी रखते हैं तो  घर में नेगेटिव एनर्जी आ सकती है] लेकिन बाथरूम की बाल्टी में पानी भरकर रखने से जीवन में तरक्की का रास्ता खुलता है।

अपने बाथरूम में रखें नीले रंग की बाल्टी

बाथरूम में रखा बाल्टी का रंग भी आपकी तरक्की के दरवाजे खोलता है, इसके लिए बाथरूम में नीले रंग की बाल्टी में पानी रखें। ध्यान रहे कि बाल्टी हमेशा साफ रहे।

इस पानी से न नहाएं

अगर आप पर कर्ज में डूबे हैं तो रात को रखे बाल्टी के पानी से सुबह इस पानी से साफ सफाई करें। ध्यान रहे इस पानी का इस्तेमाल नहाने के लिए न करें। रसोई में रात को जूठे बर्तन ना छोड़ें अगर आप रात में बर्तन साफ नहीं कर सकते तो उनमें  भरकर या पानी से धो कर रख दें,  इससे धन की हानि नहीं होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सप्तमी पर महानगर में ट्रैफिक व्यवस्था हुई प्रभावित

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महासप्तमी के अवसर पर रविवार को महानगर की सड़कों पर लोगों की भारी भीड़ उमड़ी। पूजा पंडाल घूमने के लिए लोगों की आगे पढ़ें »

पार्थ के खिलाफ दाखिल चार्जशीट का तकनीकी रोड़ा

अभी इंतजार है राज्य सरकार की अनुमति का सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : टीचर नियुक्ति घोटाले में सीबीआई की तरफ से पहली चार्जशीट अलीपुर के सीबीआई कोर्ट में आगे पढ़ें »

ऊपर