डीजे की शोर में मैरिज हॉल से 7 साल की मासूम को उठा ले गया, फिर की दरिंदगी

लखनऊः लखनऊ में शादी समारोह के दौरान सात साल की मासूम के साथ रेप की वारदात हुई है। आरोपी नाबालिग को मैरिज हॉल से उठाकर अपने साथ ले गए और फिर रेप किया। गंभीर हालत में मिली मासूम को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रेप करने वाला एक आरोपी गिरफ्तार किया गया है दूसरा फिलहाल पुलिस की गिरफ्त से बाहर है, लेकिन मौके से उसकी बाइक बरामद हुई है। दरअसल, शहर के बंथरा थाना इलाके में मौजूद मैरिज हॉल में शनिवार-रविवार की दरमियानी रात शादी समारोह चल रहा था। डीजे पर तेज आवाज में गाने बज रहे थे। रात करीब एक बजे दो युवकों ने लोगों की नजरों से बचते हुए शादी में आई सात साल की मासूम को पकड़ा और एकांत में ले गए। इसके बाद दोनों ने एक-एक कर मासूम का रेप किया।

इधर, हॉल में मासूम दिखाई नहीं दे रही थी तो उसकी तलाश शुरू हो गई। पूरे हॉल में बच्ची को ढूंढा जा रहा था, तभी किसी को उसके चीखने की आवाज सुनाई दी। जहां से चीखने की आवाज आ रही थी अफरातफरी में लोग वहां पहुंचे तो मंजर देखकर सभी के होश उड़ गए। लोगों ने तुरंत ही मासूम के साथ गलत काम करने वाले एक युवक को पकड़ लिया, लेकिन दूसरा आरोपी मौके से भागने में कामयाब हो गया।

घटना की सूचना सूचना बंथरा थाना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया और गंभीर हालत में बच्ची को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने फरार हुए आरोपी की मोटरसाइकिल बरामद की है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पंचायत चुनाव में क्यूआर कोड वाले बैलट बॉक्स का किया जायेगा इस्तेमाल

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में होने वाले त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव जहां केंद्रीय वाहिनी की निगरानी में होने की बात है, वहीं इस चुनाव में आगे पढ़ें »

डायमण्ड हार्बर में सुकांत के सामने भिड़े भाजपाई, पार्टी ने कहा, राजनीतिक विवाद नहीं

डायमण्ड हार्बर में सुकांत के सामने भिड़े भाजपाई, पार्टी ने कहा, राजनीतिक विवाद नहीं सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को डायमण्ड हार्बर में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत आगे पढ़ें »

ऊपर