60 सेकेंड में सिर से खोले 68 बोतलों के ढक्कन, देखें वीडियो

नई दिल्लीः बोतल ओपनर नहीं मिलने पर दांत से कोल्ड ड्रिंक का ढक्कन खोलना तो आम बात है लेकिन आज हम ऐसी खबर लाए हैं जिसे पढ़कर आप सभी चौंक जाएंगे। दरअसल, आंध्र प्रदेश के एक शख्स ने सिर मारकर कोल्ड ड्रिंक की बोतलों के ढक्कन खोले हैं। ऐसा करके इस शख्स ने अपना नाम ‘गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड’ में दर्ज करवा लिया। दरअसल, शख्स ने 60 सेकेंड के अंदर 60 से ज्यादा कोल्ड ड्रिंक की बोतलों के ढक्कन अपने सिर से खोलकर यह रिकॉर्ड बनाया है। यकीन मानिए वीडियो देखकर आपका माथा हिल जाएगा!

देखें वीडियो

यह वीडियो गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड के आधिकारिक पेज से शेयर किया गया। कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘इसे घर पर ट्राई ना करें। आंध्र प्रदेश, नेल्लौर के प्रभाकर रेड्डी ने 1 मिनट के अंदर सिर से 68 बोतलों के ढक्कन खोलकर एक नया रिकॉर्ड बनाया है।’

क्या है वीडियो में?

देखा जा सकता है कि प्रभाकर तेजी से एक-एक कर अपने माथे से कोल्ड ड्रिंक की बोतल के ढक्कन खोल रहे हैं। आस-पास बैठे शख्स उन्हें बारी-बारी से बोतलें पकड़ाते हैं जिन्हें वो एक बारी में सिर मारकर खोल देते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

…26 जनवरी को ही क्यों लागू हुआ भारतीय संविधान

कोलकाता : पूरा भारतवर्ष गणतंत्र दिवस की तैयारियों में जुटा हुआ है। वैसे तो अधिकतर लोगों को पता होता है कि देश में गणतंत्र दिवस आगे पढ़ें »

भारतीय संविधान को बनाने में इन 15 महिलाओं ने दिया था अहम योगदान

कोलकाता : इस साल देश 26 जनवरी को 72 वां गणतंत्र दिवस मना रहा है। 26 जनवरी 1950 में भारत का संविधान लागू हुआ था। आगे पढ़ें »

ऊपर