राजस्थान में हादसों में 8 लोगों की मौत, 28 अन्य घायल

accident

जयपुर : राजस्थान के सीकर, अलवर और चित्तौड़गढ जिलों में मंगलवार को अलग-अलग सड़क हादसों में 2 महिलाओं समेत 8 लोगों की मौत हो गई जबकि 28 अन्य लोग घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि चित्तौड़गढ़ जिले के भैंसरोड़गढ़ थाना क्षेत्र में मंगलवार को नीमच से रावतभाटा जा रही एक अनियंत्रित तेज गति की निजी बस ने 2 बाइक सवार और 2 पैदल चल रहे युवकों को कुचल दिया। चारों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान 18 वर्षीय मांगीलाल, 24 वर्षीय कालू, 22 वर्षीय गोपाल 21 वर्षीय धर्मराज के रूप में की गई है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए। बस जब्त कर लिया गया है और फरार चालक की तलाश की जा रही है।

हादसे में 13 अन्य लोग घायल

पुलिस ने बताया कि सीकर जिले के लक्ष्मणगढ़ थाना क्षेत्र में मंगलवार सुबह 2 बसों की टक्कर में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई जबकि गंभीर रूप से घायल एक अन्य महिला ने जयपुर में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। हादसे में 13 अन्य लोग घायल हो गए, जिनमें से 5 गंभीर रूप से घायलों को उपचार के लिए जयपुर भेजा गया है।

टक्कर के बाद पलटी बस

अलवर जिले के खैरतल थाना क्षेत्र में एक अन्य सड़क हादसे में मातोर रोड स्थित अगवानी गांव में एक अनियंत्रित निजी बस ने 2 बाइक सवारों को कुचल दिया, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। बाइक को टक्कर मारने के बाद बस पलट गई जिससे बस में सवार 15 लोग घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान 19 वर्षीय हंतराम 20 वर्षीय हरिओम के रूप में की गई है। घायलों को उपचार के लिए अलवर के सरकारी अस्पताल में भेजा गया है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिये गये है। बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पलक झपकते आर्थिक तंगी दूर कर देते हैं ये रामबाण उपाय

कोलकाता : अगर आपका कोई काम सफल नहीं हो पाता, लाख कोशिशों के बाद भी पैसे नहीं रुकते। आप चाहकर भी वो नहीं कर पाते आगे पढ़ें »

बड़ा मंगलवार कल, जानें हनुमान जी की पूजा का शुभ मुहूर्त, महत्व

कोलकाता : बड़ा मंगलवार कल है। बड़ा मंगलवार के मौके पर भक्त बजरंगबली की पूजा-अर्चना करेंगे। इसे बुढ़वा मंगल भी कहा जाता है। कल मंगलवार आगे पढ़ें »

ऊपर