गिरिडीह में 73 किलो चांदी की सिल्लियां जब्त, 3 गिरफ्तार

गिरिडीह : झारखंड के गिरिडीह से 73 किलोग्राम की चांदी की सिल्लियां बरामद की गई है। साथ ही तीन लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि खुफिया जानकारी के आधार पर मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में गिरिडीह-डुमरी मुख्य मार्ग पर एक कार से 73 किलोग्राम वजनी चांदी की सिल्लियां जब्त की गई। उप अनुमंडलीय पुलिस अधिकारी अनिल कुमार ने बताया कि जब्त की गई चांदी की सिल्लियों की कीमत करीब 35 लाख रुपये हैं। अधिकारी ने बताया कि पूरे मामले का संदिग्ध रूप से कर्ताधर्ता राजेश गुप्ता भागने में सफल रहा। हालांकि, उसके तीन साथियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जिनकी पहचान अरविंद कुमार पांडेय, गोविंद सोनी और ब्रह्मदेव प्रसाद के तौर पर की गई है। उन्होंने बताया कि मामले की आगे की जांच चल रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बड़ी खबरः मालबाजार में फटा गैस सिलेंडर, उसके बाद…

मालबाजारः गैस सिलेंडर ब्लास्ट होने से एक घर बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुयी। यह घटना मालबाजार प्रखंड के उदलाबाड़ी हिंदी स्कूल संलग्न टुकड़ा बस्ती निवासी आगे पढ़ें »

ऊपर