7 साल के बच्चे ने दोस्त को डीजल डाल जिंदा जलाया, वजह जान हैरान रह जाएंगे आप

कोटा : शहर के उद्योग नगर थाना इलाके में आपस में खेलने के दौरान हुए विवाद के बाद 7 साल के बच्चे ने 14 साल के किशोर पर डीजल डालकर उसे जिंदा आग के हवाले कर दिया। इस घटना में किशोर की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। मामले में पुलिस ने बच्चे के खिलाफ हत्या की धारा में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक मामला करीब 1 माह पहले का है, जिसमें दोनों के बीच खेलते समय झगड़ा हो गया था। वहीं पुलिस ने मृतक किशोर के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है।
किशोर के साथ खेलने गया था विशाल
उद्योग नगर थानाधिकारी मनोज सिकरवार ने बताया कि मृतक का नाम विशाल है। वो अपने पिता छोटेलाल के साथ सब्जी की दुकान पर बैठता था। विशाल ने काफी समय पहले ही पढ़ाई छोड़ दी थी। 12 मई को वो अपने पिता के साथ सब्जी खरीदकर दुकान पर लाया। जिसके बाद छोटेलाल अपनी दुकान पर ही रह गया और विशाल घर चला गया। कुछ देर बाद ही पड़ोस में रहने वाले 7 साल के लड़के के साथ विशाल खेलने लगा। पुलिस का कहना है कि इसी दौरान दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया।
पुलिस का कहना है कि दोनों के बीच हुए झगड़े के बाद दोनों के परिवार वालों ने इस मामले को गंभीरता से नहीं लिया। ऐसे में झगड़ा ज्यादा बढ़ने पर किशोर अपने पिता के ऑटो में रखी डीजल से भरी बोतल लेकर आया और विशाल पर डीजल छिड़कते ही आग लगा दी। घटना में विशाल करीब 50 प्रतिशत झुलस गया। जिसको एमबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मैदान में 107 किलो गांजा के साथ तस्कर गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मैदान थानांतर्गत गोष्ठो पाल सरणी इलाके में 107 किलो गांजा के साथ पुलिस ने एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। अभियुक्त का आगे पढ़ें »

ऊपर