मामा की शादी में गई थी 6 साल की बच्ची, मैरिज हाल के पास बने टॉयलेट में इस हाल में मिली

मैनपुरीउत्तर प्रदेश के जिले मैनपुरी में छह साल की मासूम के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया है। बच्ची अपने मामा की शादी के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गई थी। इसी बीच पड़ोसी मासूम को अपने साथ ले गया और वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया। इस घटना की सूचना के बाद पुलिस ने बच्ची को मेडिकल के लिए भेज दिया है। वहीं घरवालों ने पुलिस पर भी लापरवाही का आरोप लगाया। फिलहाल बच्ची की हालत गंभीर बताई जा रही है। परिवार के सदस्यों का कहना है कि बच्ची उनको बेहोशी की हालत में मैरिज हाल के पास बने टॉयलेट में मिली थी।

टॉयलेट में खून से लथपथ मिली 6 साल की मासूम
जानकारी के अनुसार यह मामला शहर के मोहल्ला गाड़ीवान का है। पीड़ित बच्ची की मां का कहना है कि बेटी टॉयलेट जाने के लिए बोल रही थी। उसके बाद वह बिना बताए अकेले ही टॉलेट चली गई। काफी देर तक नहीं आई तो सब उसकी खोजबीन करने लगे। आगे कहती है कि मैरिज हाल के पास बने टॉयलेट में बच्ची खून से लथपथ पड़ी हुई थी। उसके प्राइवेट पार्ट से खून निकल रहा था। उससे जब पूछा गया तो उसने रो-रोकर पड़ोसी का नाम बताया। पीड़ित परिवार का कहना है कि पुलिस मामले को छेड़छाड़ से जोड़ रही है पर बेटी के साथ दुष्कर्म किया गया है।

गुस्साएं ग्रामीणों ने आरोपी के पिता का ठेला जलाया
आरोपी का पिता ठेले पर कचौरी बेचने का काम करता है। उसके बेटे के द्वारा की गई करतूत के बाद ग्रामीणों ने आक्रोश में ठेला जला दिया। इसके साथ ही सख्त कार्रवाई की मांग करते हुए प्रदर्शन कर रहे हैं। गांव में इस घटना की सूचना मिलते ही चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने उच्चाधिकारियों को भी सूचित किया। इसके अलावा मासूम बच्ची से पूछताछ करते हुए मेडिकल कराया जा रहा है। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार नहीं किया है, जिसकी वजह से गुस्साएं लोगों ने पड़ोसियों के साथ मिलकर जाम भी लगा दिया है। पुलिस लोगों को शांत कराने में जुटी हुई है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

13.63 करोड़ की ठगी का आरोप, उद्योगपति गिरफ्तार  

- झारखंड के चास थाना की पुलिस ने अभियुक्त को बांकुड़ा से किया गिरफ्तार - पुरुलिया जिला में अभियुक्त का है इस्पात कारखाना - फोटो बांकुड़ा : झारखंड आगे पढ़ें »

बारानगर में नाले से व्यक्ति का शव बरामद

बारानगर : बारानगर थाना अंतर्गत लेबू बागान स्थित एक नाले से रविवार की सुबह व्यक्ति का शव बरामद किया गया। सुबह मॉर्निंग वॉक करने निकले आगे पढ़ें »

ऊपर