दुमका में डकैती कांड में शामिल 6 गिरफ्तार

दुमका : झारखंड में दुमका जिले के शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र के बेनागडिया गांव में डकैती के मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर छह अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस अधीक्षक वाई एस रमेश ने रविवार को यहां बताया कि शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र के कौवामहल गांव निवासी संजय कुमार मंडल दुकान बंद कर अपने पिता के साथ बेनागडिया गांव में शनिवार की रात अपने घर आये तो देखा कि कि कुछ अपराधी पिस्तौल और चाकू का भय दिखाकर उनकी पत्नी से लूटपाट की कोशिश कर रहे हैं। पिता-पुत्र ने जब शोर मचाने की कोशिश की तो पिस्तौल से जान मारने की धमकी देते हुए महिला पर चाकू से हमला कर दिया। एसपी ने बताया कि गृहस्वामी संजय के चिल्लाने की आवाज सुनकर ग्रामीण जुट गए और शहरपुर गांव निवासी हबील अंसारी उर्फ बुधु अंसारी को पकड़ लिया जबकि रात के अंधेरे में अन्य पांच अपराधी फरार हो गये। मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए ग्रामीणों द्वारा पकड़े गए अपराधी हबील अंसारी को कब्जे में लेकर पूछताछ शुरू की और उसके स्वीकारोक्ति पर डकैती की घटना में संलिप्त मास्टर माइंड शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र के हासापाथर के सुरेश मडैया, राजेश सोरेन, गुमडु पहाड़ के सुकलाल देहरी, सरायबिंधा के आनंद राणा, शहरपुर के हाबिल अंसारी और बांसपहाड़ी गांव के रतिया देहरी को गिरफ्तार करने के साथ एक देशी कट्टा समेत अन्य सामान बरामद कर लिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बाली को हावड़ा निगम से अलग करना भी राजनीति का हिस्सा

हावड़ा : 5 साल पहले बाली नगरपालिका को हावड़ा नगर निगम में मिला दिया गया था। इसके बाद लगातार बाली के लोग विरोध करने लगे, आगे पढ़ें »

आज नंदीग्राम की सभा से तृणमूल मापेगी अपना वजन

* तेखाली मैदान में ममता भरेंगी हुंकार * शिशिर और दिव्येंदु काे नहीं बुलाया गया * अधिकारी परिवार के बिना यह पहली सभा * शुभेंदु और सोमेंदु छोड़ आगे पढ़ें »

ऊपर