बड़ी खबर: बस और कार के बीच भीषण टक्कर, 6 लोगों की मौके पर मौत

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले के डिबाई थाना क्षेत्र में दिल्ली-बदायूं राजमार्ग पर बीती रात गांव सब्दलपुर के पास एक वैन और बस के बीच आमने-सामने भीषण टक्कर हुई। हादसे में वैन में सवार दो महिलाओं सहित छह लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना में एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है। डिबाई थाना प्रभारी दिलीप सिंह ने बताया कि हादसे की चपेट में आए सभी लोग खुर्जा देहात थाना क्षेत्र के गांव फरीदपुर के निवासी थे। ये लोग संभल से एक मातम कार्यक्रम से लौट रहे थे।

तीन की मौत, 6 लोग घायल

वहीं उत्तर प्रदेश के ही आगरा के एत्मादपुर इलाके में रिंग रोड़ पर एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है। एक अनियंत्रित कार डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है। मृतकों में दो महिलाएं और एक पुरुष शामित हैं। इसी के साथ तीन बच्चे और 6 अन्य लोग घायल हो गए हैं। हादसा उस समय हुआ जब परिवार शादी समारोह से वापस लौट रहा था।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘एजेंसी की गिरफ्तारी पर असम्मानित महसूस किया था सुब्रत दा ने’

एकडालिया के उद्घाटन पर ममता ने किया सुब्रत दा को याद सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : एकडालिया पूजा पंडाल का उद्घाटन करने पहुंची मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने स्वर्गीय आगे पढ़ें »

आरपीएफ की तत्परता से बचे यात्री की जान

सन्मार्ग संवाददाता हावड़ा : हावड़ा स्टेशन के प्लैटफॉर्म नंबर 18 में एक चलती ट्रेन से लड़खड़ाने पर यात्री नीचे गिर गया । इस दौरान प्लैटफॉर्म पर आगे पढ़ें »

ऊपर