6 साल के बच्चे को अगवा कर मांगी गई 50 लाख की फिरौती

महाराजगंजः भारत- नेपाल सीमा से सटे महराजगंज जिले के सदर कोतवाली के बांसपार बैजौली गांव में 6 साल के बच्चे का अपहरण से सनसनी फैल गई। अपहरण के बाद बच्चे के पिता और व्यापारी दीपक गुप्ता के घर पर एक पत्र फेंककर अपहरणकर्ताओं ने 50 लाख की फिरौती की मांगी है। इस पूरी घटना को पुलिस ने पहले दबाने की कोशिश की लेकिन मामला मीडिया में आने के बाद कोतवाली पुलिस ने अपहरण का मुकदमा दर्ज कर अपहृत पीयूष की बरामदगी के लिए चार टीमें लगा दी है। जानकारी के अनुसार, मामला सदर कोतवाली के बांस पार बैजौली गांव की है। पीयूष गुप्ता 9 दिसंबर को घर के बाहर खेल रहा था। इसी दौरान ही अज्ञात बाइक सवारों ने उसका अपहरण कर लिया। अपहरण के बाद दीपक गुप्ता के घर पर एक चिठ्ठी फेंककर अपहरणकर्ताओं ने 50 लाख की फिरौती की मांग की है।

साजिश में गांव का एक शख्स शामिल

पत्र में लिखा है कि इस घटना में उसके गांव का ही एक व्यक्ति अपहरणकर्ताओं का साथ दे रहा है। वहीं 6 साल के पीयूष को खोजने के लिए घर वालों ने सोशल मीडिया का भी सहारा लिया है। घर के लोगों और रिश्तेदारों ने अपहृत पीयूष की फोटो सभी ग्रुपों में डालकर उसका पता लगाने की मार्मिक अपील कर रहे हैं। महराजगंज के एसपी प्रदीप गुप्ता ने बताया कि अपहरण के सभी पहलुओं की गम्भीरता से जांच कर रहे हैं। इसके अलावा पुलिस इस वारदात के पीछे किसी गांव के करीबी पर साजिश के तहत घटना को अंजाम देने के शक में भी काम कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

महानगर में आत्महत्या रोकने के लिए पुलिस शुरू करेगी‘हेल्पलाइन’

फोन ही मनोवैज्ञानिक करेंगे लोगों की काउंसिलिंग बढ़ती आत्महत्या की घटनाओं को देखते हुए लिया गया फैसला सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : किसी भी मनुष्य के आगे पढ़ें »

बहूबाजार में अधेड़ पर जानलेवा हमला कर लूटे रुपये

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर में अधेड़ पर धारदार हथियार से हमला कर रुपये लूटने के आरोप में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आगे पढ़ें »

ऊपर