6 साल की बच्ची बनी हवस का शिकार

हाजीपुर: बिहार के हाजीपुर में 6 साल की बच्ची से दरिंदगी का मामला सामने आया है। माता-पिता जब घर में नहीं थे तो पड़ोस के युवक ने लड़की को अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और फरार हो गया। पुलिस ने छापेमारी कर उसे पड़ोस के जिले से गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, घटना बिदुपुर थाने के चकौसन बाजार की है, जहां पड़ोसी युवक ने मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी को अंजाम दिया। पीड़ित बच्ची के माता-पिता स्थानीय बाजार में छोटी दुकान लगाते हैं। देर शाम माता-पिता घर से बाहर गए थे। वहीं बच्ची घर में अकेली थी। मौका देखकर आरोपी मो. चांद ने बच्ची को अपनी छत पर बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया। वहीं घटना को लेकर इलाके में तनाव की स्थिति बन गई थी।
रिश्तेदार के घर छिपा था
पुलिस ने दुष्‍कर्म की वारदात के बाद प्राथमिकी दर्ज कर छापेमारी शुरू की और बगल के जिले समस्तीपुर में अपने भाई के ससुराल में छिपे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बिदुपुर थाने के एसएचओ अमरेंद्र कुमार ने बताया की वारदात के बाद इलाके में साम्प्रदायिक तनाव की स्थिति बन गई थी। केस दर्ज करने के बाद पुलिस ने टीम बना कर छापेमारी शुरू की और 24 घंटे के अंदर बगल के जिले में छिपे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल इलाके में शांति है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टी-20 में ऑस्ट्रेलिया को कड़ी चुनौती देगा भारत, ऑस्ट्रेलिया में 12 साल से सीरीज नहीं हारी टीम इंडिया

कैनबरा : एक दिवसीय श्रृंखला में विकल्पों की कमी के कारण मिली हार के बाद भारतीय क्रिकेट टीम शुक्रवार से शुरू हो रही तीन मैचों आगे पढ़ें »

रेसलिंग वर्ल्ड कप में उतरेंगे भारत के 24 पहलवान

नयी दिल्ली : कोरोना के बीच सर्बिया के बेलग्रेड में 12 से 18 दिसंबर के बीच इंडिविजुअल रेसलिंग वर्ल्ड कप खेला जाएगा। इसमें दीपक पुनिया, आगे पढ़ें »

ऊपर