मिनी बस-ट्रॉले की भिड़ंत में 5 लोगों की मौत

जोधपुर : जोधपुर के बाप थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह एक भीषण सड़क हादसे में दो महिलाओं समेत पांच लोगों की मौत हो गई। वहीं, तीन पुरुष, तीन महिलाएं और छह बच्चे घायल हो गए। दिल्ली के पर्यटकों की मिनी बस जैसलमेर से जाते समय गाडना गांव के पास ट्रोले से जा भिड़ी। सभी घायलों को बाप के स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जैसलमेर-बीकानेर हाईवे पर सुबह 7 बजे एक मिनी बस और ट्रॉले में टक्कर हो गई। दोनों वाहनों की गति काफी तेज थी। ट्रॉले से टक्कर साइड से हुई, जिसमें मिनी बस के परखच्चे उड़ गए। बस में दिल्ली के रहने वाले 4 परिवारों के लोग थे, जो कि जैसलमेर जा रहे थे। हादसे के बाद बस सवार सभी लोग अंदर फंस गए। मौके पर वीभत्स हालात के बीच स्‍थानीय लोगों ने राहत कार्य शुरू कर पुलिस को सूचना दी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मोदी की सभा से लौट रहे कार्यकर्ताओं पर चली गोली, हुआ एसीड अटैक

सन्मार्ग संवाददाता नदिया : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जनसभा में भाग लेकर शनिवार रात घर लौट रहे भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला हुआ, जिसमें जख्मी हुए तीन आगे पढ़ें »

आईपीएल : करीबी मुकाबले में कोलकाता ने हैदराबाद को हराया

कोलकाता की हैदराबाद पर लगातार तीसरी जीत, मनीष-बेयरस्टो पर भारी पड़ी नीतीश-त्रिपाठी की पारी चेन्नई : चेन्नई के चेपक स्टेडियम में खेले गये आईपीएल के 14वें आगे पढ़ें »

ऊपर