बिजनौर में भीषण सड़क हादसे में 5 की मौत

5 killed in a horrific road accident in Bijnor

बिजनौर : उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में बुधवार को देर रात को हुए भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है। घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार बीती रात बिजनौर-झालू मार्ग पर एक टैंकर और ट्रक की भीषण टक्कर हो गई। इस सड़क हादसे में घायल हुए लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

क्रेन की मदद से सभी शवों को निकाला गया

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह दुर्घटना बुधवार रात करीब साढे़ ग्यारह बजे बिजनौर-झालू मार्ग के काली मंदिर चौराहे के पास हुई। उन्होंने बताया कि एक ओर से शीरे का टैंकर आ रहा था और दूसरी ओर से रेत से भरा ट्रक आ रहा था। टैंकर के ब्रेक फेल होने के कारण वह ट्रक से जा भिड़ा इसबीच तेज गति से आ रहा कोयले से भरा ट्रक भी इन वाहनों से टकरा गया। मालूम हो कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्‍थल पर पहुंची। बचाव कर्मी और क्रेन की मदद से सभी 5 शवों को बाहर निकाला गया। बिजनौर के क्षेत्राधिकारी अरुण कुमार के अनुसार मरने वालों में से चार लोग मुकीमपुर के निवासी थे और एक वाहन का चालक पंकज अफजलगढ़ का रहने वाला था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टोक्‍यों ओलंपिक में खिलाड़ियों का पूरा समर्थन करेगा देश : कोविंद

नयी दिल्ली : राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने शनिवार को कहा कि 24 जुलाई से नौ अगस्त तक आयोजित 2020 टोक्यो ओलंपिक में देश का प्रतिनिधित्व आगे पढ़ें »

बुकर पुरस्कार विजेता जोखा अल हार्सी पहुंचीं जयपुर साहित्य महोत्सव में, लेखन चुनौतियों का जिक्र किया

जयपुरः ओमान की लेखिका एवं बुकर पुरस्कार विजेता जोखा अल हार्सी के लिए लेखन का सबसे दिलचस्प और चुनौतीपूर्ण पहलू समाज में मौजूद अनसुनी और आगे पढ़ें »

ऊपर