दिल्ली में बिहार के एक ही परिवार के पांच लोगों की धारदार हथियार से हत्या

delh

नई दिल्ली/पटना : दिल्ली के भजनपुरा इलाके में एक ही परिवार के पांच लोगों के शव मिलने से लोगों में दहसद का माहौल था। पहले तो यह ममला आत्महत्या के रूप में सामने आया। शव कई दिन पुराने थे। लेकिन दिल्ली पुलिस की जांच और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सामने आने के बाद अब यह खुलासा हुआ है कि एक ही परिवार के पांच लोगों ने आत्महत्या नहीं की बल्कि किसी धारदार हथियार से उनकी हत्या की गई है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सभी के गर्दन और शरीर के दूसरे हिस्सों में जख्म के निशान पाए गए हैं। दिल्ली पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर इसके कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है। साथ ही आरोपी की तलाश भी कर रही है।

कुछ दिनों पहले ही इस घर में रहने आया था परिवार

जानकारी के अनुसार, यह परिवार कुछ ही समय पहले इस मकान में किराए पर रहने आया था। पति-पत्नी के अलावा उनके तीन बच्‍चे साथ में रहते थे। 43 वर्षीय शंभूनाथ 38 वर्षीय अपनी पत्नी सुनीता और 16 वर्षीय बेटी कोमल के अलावा 14 वर्षीय बेटा सचिन और छोटे बेटे शिवम के साथ रह रहे थे। वहीं ज्‍वाइंट सीपी ने बताया कि पति-पत्नी की लाश अलग कमरे में और तीनों बच्चो की लाश अलग कमरे में मिली। मकान में बाहर से ताला लगा था। जब मकान से बदबू आने लगी तब पड़ोसियों को शक हुआ और उन्होंने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और ताला तोड़कर घर के अंदर दाखिल हुई। उसके बाद ये चौंकाने वाली घटना सामने आई।

क्षत-विक्षत हालत में बरामद हुए पांचों शव

पुलिस के अनुसार, इस परिवार के पांचों शव कुछ दिन पुराने हैं और उन्‍हें क्षत-विक्षत हालत में बरामद किया गया। भजनपुरा इलाके में सड़ी-गली हालत में जो लाशें मिली हैं, उसमें पति-पत्नी और तीन बच्चों के शव हैं, जिनकी पहचान शंभु कुमार, सुनीता देवी, शिवम, सचिन और कोमल के तौर पर हुई है। पुलिस ने बताया कि शुरुआत में यह मामला आत्महत्या का लग रहा था। उन्होंने बताया कि तीनों बच्चों की उम्र लगभग 18, 16 और 12 साल के है। शम्भू जायसवाल ई-रिक्शा चलाता था। यह परिवार बिहार का रहने वाला है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पंचायत कार्यालय, बैंक व तृणमूल कार्यालय के सामने भारी संख्या में बम बरामद

बोलपुर (बीरभूम) : निगम चुनाव के पहले बीरभूम जिले के बोलपुर स्थित सियान मुलुक ग्राम में फिर ताजा बमों की बरामदगी से इलाके में हलचल आगे पढ़ें »

माध्यमिक में दूसरे दिन भी प्रश्नपत्र वायरल

- परीक्षा हॉल में ही छात्र बना रहा था प्रश्नपत्र का टिकटॉक, रंगे हाथ पकड़ाया सन्मार्ग संवाददाता मालदह/कोलकाता : माध्यामिक की परीक्षा के द्वितीय पेपर इंगलिश के आगे पढ़ें »

ऊपर