एक्सिस बैंक में दिनदहाड़े 40 लाख रुपयों की लूट

हाजीपुर : वैशाली जिले के बिदुपुर में एक्सिस बैंक से अपराधियों ने दिनदहाड़े 40 लाख रुपए लूट लिया। एक्सिस बैंक का यह ब्रांच कंचनपुर में है। घटना के बारे बताया जा रहा है कि चार बाइक सवार अपराधी बैंक में ग्राहक बनकर आए थे और फिर लूट की घटना को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि करीब 30-40 लाख रुपए की लूट हुई है। सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुटी है। वारदात के बाद पुलिस अपराधियों की धर-पकड़ में जुटी हुई है। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि सभी अपराधी नकाबपोश थे और सभी के पास हथियार भी था। चार अपराधी पहले ग्राहक बनकर बैंक घुसे और 4 अपराधी बैंक के बाहर पहरेदारी करने लगे। बैंक के अंदर घुसे अपराधियों में एक ने एक-एक कर सभी ग्राहकों को पहले किनारे में जमा किया, फिर सभी का फोन निकलवा लिया। दूसरा अपराधी बैंक के कर्मचारियों को पिस्टल दिखाकर अपने कब्जे में ले लिया। इस दौरान 2 अपराधी करीब 40 लाख रुपए बैग में भरे और पिस्टल लहराते हुए फरार हो गए। भागने पहले अपराधियों ने सीसीटीवी कैमरे में भी तोड़फोड़ की।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हावड़ा में 9 नये चेहरे, क्रिकेटर मनाेज तिवारी को शिवपुर से ​मिला टिकट

80 से पार विधायकों को नहीं मिली उम्मीदवारी नये चेहरों पर है यकीन : मुख्यमंत्री हावड़ा : आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए शुक्रवार को मुख्यमंत्री व आगे पढ़ें »

तृणमूल के आरोपों को चुनाव आयोग ने बताया निराधार

कहा - सभी चुनाव अधिकारी तत्परता व कर्मठता से कर रहे काम हमें अपने चुनाव अधिकारियों पर पूरा भरोसा सन्मार्ग संवाददाता नई दिल्ली/कोलकाताः मुख्य निर्वाचन आयोग ने तृणमूल आगे पढ़ें »

ऊपर