4 लोगों ने अपने सेक्स ड्रीम किए शेयर जो किसी को भी कर सकते हैं अराउज

कोलकाताः सेक्स ड्रीम्स कामुक, रोमांचक और पूरी तरह से नीले रंग से बाहर हो सकते हैं! अधिकांश सेक्स के ऐसे सपने देखते हैं कि वे वास्तविकता में शामिल होने की कल्पना भी नहीं कर सकते हैं। चूंकि कल्पना लोगों को कल्पनाओं का एक विस्तृत स्पेक्ट्रम प्रदान करती है, इसलिए लोगों को सबसे अधिक काल्पनिक या सबसे रोमांचक यौन सपने आते हैं, जिसके बारे में सोचते हुए वे अपने पैरों को सहलाते हैं। यहां, 5 गुमनाम लोगों ने अपने सेक्स ड्रीम्स का लेखा-जोखा साझा किया है।

बाथटब में सेक्स: मैं हमेशा से अपने घर में बाथटब रखना चाहता हूं, लेकिन हम अभी तक फिट नहीं हो पाए हैं, लेकिन इस एक दिन, जब बहुत तेज्‍ बारिश हो रही थी, मैंने केवल अब तक का सबसे कामुक सपना देखा। मैंने सपना देखा कि जंगल के बीच में एक बाथटब था, और बारिश के पानी की भारी छींटों से बाथटब भर गया और मेरा क्रश मेरे साथ जुड़ने का इंतजार कर रहा थज्ञ। सपने का दोनों स्थितियों से कोई संबंध नहीं था, लेकिन मैं इस बात से इनकार नहीं कर सकता कि मुझे इससे कितना प्यार है।”
पब्लिक में सेक्स: “मैं हमेशा एक निजी व्यक्ति रहा हूं। मुझे अपने रिश्तों के बारे में खुलकर बात करना पसंद नहीं है। लेकिन इस बार, मैंने एक सपना देखा, जहां मीटिंग के बीच में मेरे स्मार्ट पार्टनर मेरे पास आए, मुझे उठाया और मुझे मेज पर बैठाया। फिर उसने मुझे किस करना शुरू कर दिया और हम सब के सामने जमकर रोमांस करने लगे। मेरे बॉस और मेरे अन्य साथी सभी एक ट्रान्स में हमें देख रहे थे, लेकिन हम दोनों इसका लुत्फ उठा रहे थे। जैसे ही हम सेक्स करने वाले थे मैं अपने सपने से जाग गया। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे यह इतना रोमांचकारी लगेगा।”
निषिद्ध अनुभव: मैंने अपनी पड़ोस की महिला के साथ यौन संबंध बनाने का सपना देखा था, जो शादीशुदा है। वह अद्भुत है। मैंने उसे हमेशा आकर्षक पाया है, लेकिन निश्चित रूप से, वह मुझसे बड़ी है और शादीशुदा है। उसका पति अविश्वसनीय रूप से भाग्यशाली है। हालांकि, मुझे उसके साथ यौन संबंध बनाने का सौभाग्य मिला, मेरे सपने में जहां उसने मुझे अब तक का सबसे अद्भुत अनुभव दिया। दुख की बात है कि सपने टिकते नहीं हैं।”

पकड़े जाने का रोमांच: “मैंने एक बार एक सपना देखा था, जहां मैं अपने पति को दूसरे आदमी के साथ धोखा दे रही थी, हमारे घर में। हमने घर के लगभग हर हिस्से में हर दूसरी पोजीशन को आजमाया। उस सपने में मेरे पति का काम से वापस आना और हम दोनों को बिस्तर पर देखना भी शामिल था, लेकिन अजीब बात यह थी कि, वह हम दोनों को सेक्स करते देखने के लिए बैठ गया। यह एक बहुत ही अजीब सपना था, लेकिन इतना रोमांचक और कामुक, कि मैं इसके बारे में सोचना बंद नहीं कर पा रही थी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग : हालीशहर में फुटऑवर ब्रिज के निर्माण के लिए ट्रैफिक ब्लॉक

कोलकाता : नैहाटी-राणाघाट सेक्शन के हालीशहर स्टेशन में फुटऑवर ब्रिज के निर्माण के लिए आगामी 28 मई को 6 घंटे यानी रात के 12.45 बजे आगे पढ़ें »

आनंदपुर में मेटाडोर की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार की मौत

सुहागरात पर पति ने नहीं बनाए संबंध, हनीमून पर भी रहा दूर, शिकायत लेकर पत्नी पहुंच गई पुलिस थाने

स्टेशन पर 20 मिनट पहले पहुंची ट्रेन, बोरियत मिटाने के लिए यात्रियों ने प्लेटफॉर्म पर मचा दिया धमाल

चरित्र पर करता था शक, पत्नी को कुल्हाड़ी से काटकर शव के पास बैठा रहा पति

पादरी बना पॉर्न स्टार! 83 साल की उम्र में कैमरे पर अजनबियों के साथ सेक्स को बताया ‘मजेदार’

उड़ते प्लेन में पायलट ने बनाया सेक्स…

जेल में क्लर्क बनें सिद्धू! मिली नई जिम्मेदारियां

18 दिनों में अयोध्या से रामेश्वरम तक कर सकेंगे दर्शन, टूर के लिए खर्च करने पड़ेंगे महज…

इस एक गलती से स्पर्म काउंट और क्वॉलिटी दोनों हो रही बेकार, पुरुष तुरंत दें ध्यान

ऊपर