5 दिन, 4 लोग, होटल में बनाया बंधक किया गैंगरेप

राजस्थान : राजस्थान में कानून व्यवस्था को ठेंगा दिखाते हुए दरिंदो ने एक नाबालिग के साथ कुकर्म किया। पूरा मामला राजस्थान के अलवर जिले के गोविंदगढ़ थाने का है। यहां 17 वर्षीय युवती का अपहरण करके गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। अपहरण के बाद नाबालिग युवती को टपूकड़ा में एक होटल में ले जाया गया। होटल में युवती को पांच दिनों तक बंधक बना कर रखा गया। इस दौरान चार लोगों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। इन दिनों अलवर जिले में महिला यौन शोषण और उत्पीड़ने के मामलों में तेजी आई है। ताजा मामले में पुलिस ने पीड़िता का बयान दर्ज कर लिया है। अभी तक दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और अन्य दो की तलाश जारी है। पुलिस ने पीड़ित युवती का पहले बयान दर्ज किया और फिर मेडिकल करवाया। पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि आरोपियों ने पीड़िता का अश्लील वीडियो भी बनाया था। पुलिस अधिकारी ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि युवती के घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने मिसिंग की शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मामले की छानबीन शुरू की और युवती को रेस्क्यू किया गया। इस घटना के बाद पीड़िता के भाई ने कुल चार लोगों के खिलाफ अपहरण और गैंगरेप का केस दर्ज कराया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि पीड़िता को अगवा करके पांच दिनों तक होटल में बंधक बनाकर रखा गया और चार लोगों ने पांच दिनों तक सामूहिक बालात्कार किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

माध्यमिक परीक्षा को लेकर अनिश्चियता, मगर पर्षद ने शुरू की तैयारी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोरोना काल के बीच राज्य में सभी सरकारी स्कूलों में गर्मी की छुट्टियां दे दी गयी हैं। इस बीच, राज्य में 1 आगे पढ़ें »

दिल्ली ने मुंबई को 6 विकेट से हराया, मिश्रा ने झटके 4 विकेट, अर्धशतक से चूके धवन

चेन्नई : आईपीएल 2021 के 13वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने मुंबई इंडियंस को 6 विकेट से शिकस्त दी। दिल्ली की यह लगातार दूसरी जीत आगे पढ़ें »

ऊपर