बिस्तर में बढ़िया परफॉर्म करने के लिए 4 बेहतरीन सेक्स टिप्स

कोलकाताः हर कोई सेक्स में सबसे अच्छा बनना चाहता है और हर जोड़े को समय-समय पर बेडरूम में चीजों को मसाला देना चाहिए। वहीं पुराने काम करना थोड़ा उबाऊ हो सकता है, खासकर यदि आप केवल मिशनरी पोजीशन कर रहे हैं, जबकि रोल-प्ले या अधिक एक्सपेरिमेंट यौन स्थितियां खेल को एक पायदान ऊपर ले जा सकती हैं, कुछ सेक्स टिप्स पर भरोसा करना सबसे अच्छा है जो आपको सेक्स में अद्भुत बना सकते हैं। इन पर एक नजर डालें

जानिए क्या आपको टर्न ऑन और ऑफ़ करता है
यह समझना कि आपका शरीर क्या पसंद और नापसंद करता है, बिस्तर पर महान होने का पहला कदम है। जब आप किसी ऐसी चीज को नापसंद करते हैं जो आपका साथी कर रहा है, तो आप असहज हो जाते हैं, जिससे आपके लिए सेक्स का आनंद लेना असंभव हो जाता है।
अपने साथी से बात करें
कुछ अलग और थोड़ा एक्सपेरिमेंट करने में संकोच न करें, लेकिन अपने साथी से पूछने से पहले नहीं। आप दोनों को अपनी यौन इच्छाओं और जरूरतों के संबंध में हमेशा एक ही पेज पर रहना चाहिए।
जोश में आना
इससे पहले कि आप अपने साथी के साथ यौन संबंध बनाने वाले हों, यह अनुशंसा की जाती है कि आप वार्म अप करें और अपनी इंद्रियों को उत्तेजित करें। अपने आप को स्पर्श करें या धीरे-धीरे अपनी उंगलियों को अपने साथी के शरीर पर खींचें, जिससे उन्हें और अधिक चाहिए। यह आपके पार्टनर को वासना से पागल कर देगा!
इरोटिक पोर्न या उपन्यास
यदि आप सर्वश्रेष्ठ जानना चाहते हैं, तो कामुक पोर्न देखें या उपन्यास पढ़ें जो हर क्रिया का विस्तार से वर्णन करते हैं। आप और आपका साथी एक साथ पोर्न देख सकते हैं क्योंकि इससे आप दोनों बहुत उत्तेजित होंगे। आप वास्तव में कामुक उपन्यास पढ़ने से बहुत कुछ सीख सकते हैं!

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में भजन एवं गीत की प्रस्तुति, देखिए वीडियो…

जयपुर : जयपुर में राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बी एल संतोष की उपस्थिति में भजन एवं आगे पढ़ें »

ऊपर