कालियाचक में बम विस्फोट मामले में 4 गिरफ्तार

मालदहः मालदह कालियाचक के गोलापगंज के गोपालनगर में बम विस्फोट के मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है। सोमवार को डीआईबी और बम स्क्वायड के अधिकारी मौके पर गए। वहां उन्होंने 34 ताजा बम बरामद किए। बमों को भी निष्क्रिय कर दिया गया है। बम की तीव्रता काफी थी। घटना को लेकर सियासी घमासान भी शुरू हो गया है।पुलिस सूत्रों के मुताबिक, संदिग्ध में इमाजुद्दीन मिया, इलियास अली, मसीदुल हक और जसमत मियां हैं। सभी का घर गोलापगंज के गोपालनगर गांव में है। बम जमा करने के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है।पुलिस जांच कर रही है कि क्या जमीन के मालिक का बम जमा करने से कोई लेना-देना है।
मालदह कालियाचक थाना अंतर्गत गोलापगंज थाना अंतर्गत भारत-बांग्लादेश सीमा पर गोपालनगर गांव में रविवार दोपहर हुए बम विस्फोट में पांच बच्चे घायल हो गए थे, जिनमें से तीन का स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है। एक को मालदह मेडिकल कॉलेज अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है और दूसरे को कोलकाता में स्थानांतरित कर दिया गया है। गोलापगंज चौकी से पुलिस ने इलाके को घेर लिया है। स्थानीय लोगों का मानना ​​​​है कि साइट पर अभी भी और बम हैं। वहां से 34 नए बम बरामद किए गए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

जब हेमा मालिनी की बेटी ने इस एक्ट्रेस को सबके सामने मारा था थप्पड़

मुंबईः ईशा देओल लंबे समय से सिल्वर स्क्रीन से दूर है लेकिन हाल ही में उन्होंने ओटीटी पर डेब्यू किया है। वे अजय देवगन के आगे पढ़ें »

ऊपर