जबरदस्त तरीके से सेक्स करने के 3 उपाय

कोलकाता : जब सेक्स की बात आती है तो ज्यादातर लोग सिर्फ इंटरकोर्स के बारे में सोच रहे होते हैं। हालांकि सेक्स से बहुत आगे है। बहुत से लोग ऐसे भी हैं जो इस बात से परेशान हैं कि वह अपनी सेक्स लाइफ को कैसे बेहतर बना सकते हैं। विशेषज्ञों की मदद से आज हम आपको बताएंगे कि आप बेहतर सेक्स कैसे कर पाएंगे। आइए, जानते हैं 3 सरल टिप्स जिनकी मदद से आप बेहतर सेक्स कर पाएंगे और सेक्स को अच्छे से समझ पाएंगे।


सेक्स के दौरान जरूरी है उत्साह
उत्तेजित होने पर उत्साही कार्य करना आसान होता है। लेकिन उस उत्साह को बनाए रखना महत्वपूर्ण है। सेक्स करने के बाद भी और सेक्स करने से पहले भी आपका उत्साह कम नहीं होना चाहिए। रिलेशनशिप में उत्साह का बरकरार रहना काफी ज्यादा महत्वपूर्ण होता है। जब बात आती है सेक्स की तो आपको अपना उत्साह बरकरार रखना है। एक बार नहीं बल्कि जब भी आप अपनी पार्टनर के साथ सेक्स करेंगे तो आपको उत्साहित जरूर होना चाहिए। अगर आप सेक्स के दौरान उत्साहित नहीं होंगे तो वह संभोग आपको बोर कर देगा। साथ ही आपकी पार्टनर को भी उतना आनंद नहीं आएगा जितना वह आपके साथ महसूस करना चाहती हैं। इसलिए आपका उत्साह हमेशा बरकरार रहना चाहिए।


इंटरकोर्स के अलावा भी और कोर्स हैं
70 प्रतिशत से अधिक महिलाएं अकेले संभोग से कामोन्माद नहीं करती हैं। अधिकांश को चरमोत्कर्ष तक पहुंचने के लिए या तो अकेले या इंटरकोर्स के दौरान क्लिटोरल उत्तेजना की आवश्यकता होती है। फिर भी अधिकांश विषमलैंगिक पार्टनर्स के लिए, सेक्स इंटरकोर्स पर समाप्त होता है। लेकिन आपको यहां यह भी जानने की जरूरत है कि इंटरकोर्स के अलावा भी आप बहुत कुछ कर सकते हैं। यौन अनुभव में विविधता लाने की कोशिश करें। आप अपनी उंगलियों से भी बहुत कुछ कर सकते हैं। जो आपकी पार्टनर को बहुत पसंद भी आएगा। ओरल सेक्स भी एक माध्यम है जिससे आपकी पार्टनर को ऑर्गेज्म मिल पाएगा। विविधता ही सेक्स को बेहतर बना सकती है और आप भी इससे बोर नहीं होंगे।


डाइवर्सिटी ही है बेडरूम का मसाला
अधिकांश लोगों लिए शादी करने का अर्थ है, अपने पूरे जीवन के लिए एक ही यौन साथी का आनंद लेने के लिए साइन अप करना। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आपको हमेशा एक ही यौन दिनचर्या से चिपके रहना होगा। मिश्रण में कुछ नवीनता लाने का प्रयास करें। इसका मतलब है कि आप सेक्स को अलग अलग तरीकों से अनुभव करें। आप शावर सेक्स भी अपना सकते हैं, किचन सेक्स को भी आजमा सकते हैं। घर से बाहर जाकर होटल में सेक्स करके इस का आनंद प्राप्त कर सकते हैं। आप आउटडोर में भी एक ऐसी जगह खोज सकते हैं जहां पर कोई व्यक्ति नहीं होता। ऐसा करके आप अलग-अलग तरीकों से अपनी पार्टनर को भी खुश कर पाएंगे और अपनी सेक्सुअल जीवन को भी बेहतर बना पाएंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

गुरुवार को कीजिए ये उपाय, भगवान विष्णु के साथ देवी लक्ष्मी भी होंगी प्रसन्न

कोलकाता :  हिंदू धार्मिक मान्यताओं के अनुसार सप्ताह के सभी सातों दिन किसी ना किसी भगवान, देवी-देवता से संबंधित माने गए हैं। इसी कड़ी में आगे पढ़ें »

ऊपर