ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से एक ही परिवार के 3 बच्चों की मौत

tractor

सिवनी : मध्य प्रदेश के सिवनी में एक दर्दनाक हादसा होने का मामला सामने आया है। यहां शुक्रवार की सुबह एक ट्रैक्टर-ट्राली के अनियंत्रित होकर पलट जाने से एक ही परिवार के तीन बच्चों की मौत हो गई जबकि तीन अन्य घायल हो गए। जानकारी के अनुसार ट्रैक्टर-ट्राली बड़ी तेज रफ्तार से आ रही थी और इसी क्रम में पलट गयी जिसके नीचे तीनों बच्चे दब गए थे। हादसे में कामता गांव के उप सरपंच के परिवार के तीन बच्चों की दबकर मौत हो गई जिनमें दो बच्चे सगे भाई है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक यह घटना सिवनी के कान्हीवाड़ा थाना अंतर्गत कामता गांव की है। यह दर्दनाक हादसा तब हुआ जब अमित चंद्रवंशी नामक किसान अपने परिवार के साथ खेत जा रहा था।

जिद करके आगे बैठे थे बच्चे

मृतकों की पहचान संदीप (08), युवराज (06) और अनुज चंद्रवंशी के रुप में की गई हैं। बच्चे खेत पर जाने की जिद कर रहे थे। हालांकि घर के बड़ों ने उन्हें खेत पर जाने से रोका लेकिन वे नहीं माने। बच्चे जिद करने लगे तो अमित ने तीनों बच्चों को ट्रैक्टर-ट्राली के आगे बिठा दिया। कुछ देर चलने के बाद गाड़ी के अनियंत्रित होकर ढलान पर पलटने से तीनों बच्चे दब गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना में 3 अन्य मजदूर भी जख्मी हुए हैं। हालांकि घटना की सूचना मिलते ही कान्हीवाड़ा पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस की पूछताछ जारी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

खजूर के अंदर चरस छिपाकर भेजते थे चीन

अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स तस्कर गिरोह का भंडाफोड़, 3 गिरफ्तार जोका से तीन गिरफ्तार, 20 किलो चरस जब्त सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर में चल रहे अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स तस्करी गिरोह आगे पढ़ें »

कोई संदिग्ध दिखे तो करें 100 डायल- सीपी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सड़क पर चलते वक्त अगर कोई संदिग्ध व्यक्ति या फिर संदिग्ध वस्तु दिखे तो 100 नं. पर डायल कर पुलिस को सूचित आगे पढ़ें »

ऊपर