दिव्यांग युवती का अपहरण कर 3 लोगों ने किया गैंगरेप

उदयपुर : राजस्थान के उदयपुर में रविवार को 23 साल की दिव्यांग युवती का अपहरण कर तीन लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया। रेप करने के बाद आरोपी युवती को जंगल में फेंक कर फरार हो गए। मंगलवार को जब यह मामला सामने आया तो पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पीड़िता के परिजनों ने गोगुंदा थाने में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। पीड़िता के परिजनों ने पुलिस को बताया कि शाम के समय तीन लड़के युवती को घर के पास से मोटरसाइकिल पर बैठा कर ले गए थे। वो तीनों पीड़िता को लेकर ओगणा के जंगल गए। जहां उन्होंने उसके साथ मारपीट की और उसका रेप किया। आरोपियों ने पीड़िता को इतनी बुरी तरह पीटा है कि वो गंभीर रूप से घायल है। परिजनों ने बताया पीड़िता की आंख और हाथ पर गंभीर चोट आई है। उसे शहर के एमबी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उसका इलाज किया जा रहा है। गोगुंदा पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। उदयपुर पुलिस एसपी डॉ राजीव पचार के अध्यक्षता में आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की स्पेशल टीम का गठन किया गया है। एसपी डॉ राजीव पचार ने बताया कि प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि आरोपी पीड़ित युवती को पहले से जानते थे। ऐसे में पीड़िता के परिवार के बयानों के आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

आईपीएल : धवन और शॉ ने धोनी के धुरंधरों को धो डाला

दिल्ली की 7 विकेट से धमाकेदार जीत, पहले ही मैच में पंत ने धोनी को हराया, धवन-शॉ ने जड़े अर्धशतक मुंबई : मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम आगे पढ़ें »

हेवीवेट उम्मीदवारों वाली 3 सीटों पर जनता की चुप्पी बनी पहेली

कोलकाता : एक तरफ तृणमूल के 3 हेवीवेट मंत्री तो दूसरी तरफ भाजपा के केंद्रीय मंत्री और स्टार सेलिब्रिटी। हालांकि इन सीटों पर जनता की आगे पढ़ें »

ऊपर