झारखंड के 27 खिलाड़ियों को मिला नियुक्ति पत्र, सीएम ने कहा- ये शुरुआत है

रांची : झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने बुधवार को राज्य के पदक विजेता 27 खिलाड़ियों को नियुक्ति पत्र सौंपा। इन सभी खिलाड़ियों को गृह विभाग में सी ग्रेड की नौकरी दी गई है। कुल 36 खिलाड़ियों को नियुक्ति पत्र मिलना था लेकिन इनमें 27 खिलाड़ी ही पहुंचे। 9 खिलाड़ियों को अनुपस्तिथ रहने के कारण उनका नियुक्ति पत्र घर भेजा जाएगा। नियुक्ति पत्र सौंपने के बाद सीएम ने कहा कि झारकंड केवल जमीन के अंदर से ही संसाधन से परिपूर्ण नहीं है। बल्कि जमीन के ऊपर भी इस राज्य में अभूतपूर्व प्रतिभा छिपी है। अभी शुरुआत है। लंबा सफर तय करना है। सीएम ने कहा, हमने चुनाव के दौरान सीधी नियुक्ति की घोषणा की थी जिसकी शुरुआत हो गई है। सोरेन ने कहा कि झारखंड एक ऐसा राज्य है जहां पिछड़े इलाकों से लड़कियां देश-दुनिया में अपना नाम कमा रही है। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार ने प्रतिभावान खिलाड़ियों को एक उचित स्थान देने का काम शुरू किया है। मालूम हो कि हाल ही में राज्य में पहली बार सभी जिलों में खेल पदाधिकारियों की नियुक्ति गई थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अर्द्धसैनिक बल की अतिरिक्त 71 कंपनियां बंगाल में तैनात

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में चौथे चरण के चुनाव के बाद अतिरिक्त 71 अर्द्धसैनिक बल की कंपनियों को राज्य में तैनात किया गया है। चुनाव आगे पढ़ें »

मां दुर्गा को प्रसन्न करने के लिए नवरात्रि शुरू होने से पहले कर लें ये काम

कोलकाताः चैत्र नवरात्रि 13 अप्रैल से शुरू होने वाली है। इस दौरान आदि शक्ति के नौ स्वरूपों की पूजा की जाती है। इन 9 दिनों आगे पढ़ें »

ऊपर