बेडरूम में क्या है भारतीयों की फेवरेट सेक्स पोजिशन?

नई दिल्ली : भारत में 62% पुरुष और 58% महिलाएं अपनी सेक्स लाइफ से पूरी तरह संतुष्ट हैं। लोगों ने सेक्सुअल च्वॉइस में अपनी फेवरेट पोजिशन का भी खुलासा किया है। आइए जानते हैं बिस्तर पर पार्टनर के साथ रोमांस के वक्त भारतीय किस पोजिशन में ज्यादा कम्फर्टेबल महसूस करते हैं।
एक सेक्स सर्वे के मुताबिक पता चलता है कि यहां भारतीयों की सबसे फेवरेट पोजिशन ‘मिशनरी’ यानी ‘ऑन द टॉप’ है। सर्वे में अकेले 40 फीसदी भारतीयों ने कहा कि रोमांस के वक्त पुरुष टॉप पर रहने से वे इस पल का ज्यादा आनंद उठाते हैं। जबकि 22.6% भारतीयों ने फीमेल ऑन द टॉप पसंद किया।
एक रिपोर्ट की मानें तो मिशनरी पोजिशन (मेन ऑन द टॉप) में महिला पुरुष को ज्यादा अच्छे से कंट्रोल में कर पाती हैं। इस पोजिशन में महिला और पुरुष ठीक आमने-सामने होते हैं। ब्रिटेन और अमेरिका में हुए एक रिसर्च में भी यह बात साबित हो चुकी है कि मिशनरी पूरी दुनिया में सबसे पॉपुलर पोजिशन है। 
शेयर करें

मुख्य समाचार

शराब छुड़वाने के लिए जेल जाना चाहता है युवक

लखनऊ : शराब की लत लग जाने के बाद कई लोग इसे छुड़वाने के लिए काफी प्रयास करते हैं। कुछ को इसमें कामयाबी मिल जाती है आगे पढ़ें »

टीएमसी उम्मीदवारों की लिस्ट जारी

कोलकाताः पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 के पहले टीएमसी और बीजेपी के बीच राजनीति जंग जारी है। दोनों पार्टियों ने अब पहले और दूसरे चरण के आगे पढ़ें »

ऊपर