तमिलनाडु में बस और कंटेनर की टक्कर में 20 यात्रियों की मौके पर मौत, 23 घायल

accident

कोयंबटूर : तमिलनाडु में तिरुपुर जिले के अविनाशी शहर में केरल राज्य परिवहन निगम की एक वॉल्वो बस और कंटेनर की टक्कर में 20 यात्रियों की मौत हो गई। इनमें 6 महिलाएं भी शामिल हैं। पुलिस ने बताया कि बस बेंगलुरु से तिरुवनंतपुरम की ओर जा रही थी और कंटेनर लॉरी कोयंबटूर-सलेम राजमार्ग पर विपरीत दिशा से आ रही थी, तभी दोनों के बीच सीधी टक्कर हो गई। यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस के परखच्चे उड़ गए। यह दुर्घटना सुबह साढ़े चार बजे हुई। बस में 48 यात्री सवार थे, जिनमें से 20 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और शेष लोग घायल हो गए।

टायर फटने से अनियंत्रित हुआ कंटेनर

एक रिपोर्ट्स के अनुसार, कोयंबटूर-सलेम हाईवे पर अचानक टायर फटने से कंटेनर अनियंत्रित हुआ और डिवाइडर तोड़ता हुआ सामने आ रही बस से टकरा गया। कंटेनर का ड्राइवर फरार है। वहीं, केरल के परिवहन मंत्री एके सशींद्रन ने बताया कि वॉल्वो बस में 50 से ज्यादा यात्रियों के बैठने की व्यवस्था होती है। हादसे के शिकार हुए लोगों में अधिकतर केरल के थे।

घायलों का होगा मुफ्त इलाज : केरल सरकार

स्थानीय अधिकारियों ने बताया कि मृतकों में 14 पुरुष और 6 महिलाएं शामिल हैं। केरल के पलक्कड़ और तमिलनाडु के तिरुपुर के नजदीकी जिलों के कलेक्टर राहत कार्य की निगरानी कर रहे हैं। केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने घायलों को मुफ्त इलाज मुहैया कराने के आश्वासन दिया है। उनके कार्यालय से कहा गया है कि हम तमिलनाडु सरकार और तिरुपुर कलेक्टर से घायलों की हर संभव मदद के लिए संपर्क में हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पीटरसन ने बिना दर्शकों के ही आईपीएल का सुझाव दिया

 नयी दिल्ली : कोरोना के कारण भले ही सभी खेल गतिविधियां अनिश्चितकाल के लिये थम गयी हों लेकिन इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन का आगे पढ़ें »

बीसीसीआई ने उम्मी‍द जताई – इसी साल होगा आईपीएल 

नई दिल्ली : कोरोना वायरस के कारण इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें संस्करण का भविष्य अधर में लटका हुआ है। लेकिन भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड आगे पढ़ें »

देश में कोरोना वायरस संक्रमण के 525 नए मामले आए सामने, कुल मौत 75 हुई, कुल मामले 3,072 हुए

कोरोना के कारण अगले ओलंपिक तक लय व एकाग्रता बनाये रखना चुनौतीपूर्ण : अभिषेक वर्मा

कोरोना : ‘पीएम केयर्स’ के लिए धन इकट्ठा करने की खातिर आनलाइन शतरंज खेलेंगे आनंद

कोरोना के खिलाफ लड़ाई घर में रहकर जीतेंगे : पुजारा

कोरोना से जंग : ब्राजीली फुटबॉलर नेमार ने 7.5 करोड़ रुपए दान दिए

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सचिन की नाबाद 241 की पारी सबसे अनुशासन वाली : ब्रायन लारा

मैच फिक्सिंग माफी लायक जुर्म नहीं, फिक्सर को फांसी दे देनी चाहिए : जावेद मियांदाद

coronas

बंगाल में कोरोना वायरस का एक और मामला, मरीजों की कुल संख्या हुई 58

ऊपर