तमिलनाडु में बस और कंटेनर की टक्कर में 20 यात्रियों की मौके पर मौत, 23 घायल

accident

कोयंबटूर : तमिलनाडु में तिरुपुर जिले के अविनाशी शहर में केरल राज्य परिवहन निगम की एक वॉल्वो बस और कंटेनर की टक्कर में 20 यात्रियों की मौत हो गई। इनमें 6 महिलाएं भी शामिल हैं। पुलिस ने बताया कि बस बेंगलुरु से तिरुवनंतपुरम की ओर जा रही थी और कंटेनर लॉरी कोयंबटूर-सलेम राजमार्ग पर विपरीत दिशा से आ रही थी, तभी दोनों के बीच सीधी टक्कर हो गई। यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस के परखच्चे उड़ गए। यह दुर्घटना सुबह साढ़े चार बजे हुई। बस में 48 यात्री सवार थे, जिनमें से 20 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और शेष लोग घायल हो गए।

टायर फटने से अनियंत्रित हुआ कंटेनर

एक रिपोर्ट्स के अनुसार, कोयंबटूर-सलेम हाईवे पर अचानक टायर फटने से कंटेनर अनियंत्रित हुआ और डिवाइडर तोड़ता हुआ सामने आ रही बस से टकरा गया। कंटेनर का ड्राइवर फरार है। वहीं, केरल के परिवहन मंत्री एके सशींद्रन ने बताया कि वॉल्वो बस में 50 से ज्यादा यात्रियों के बैठने की व्यवस्था होती है। हादसे के शिकार हुए लोगों में अधिकतर केरल के थे।

घायलों का होगा मुफ्त इलाज : केरल सरकार

स्थानीय अधिकारियों ने बताया कि मृतकों में 14 पुरुष और 6 महिलाएं शामिल हैं। केरल के पलक्कड़ और तमिलनाडु के तिरुपुर के नजदीकी जिलों के कलेक्टर राहत कार्य की निगरानी कर रहे हैं। केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने घायलों को मुफ्त इलाज मुहैया कराने के आश्वासन दिया है। उनके कार्यालय से कहा गया है कि हम तमिलनाडु सरकार और तिरुपुर कलेक्टर से घायलों की हर संभव मदद के लिए संपर्क में हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

लोगों को मेरे खेल के खत्म होने के बारे में लिखने की आदत है, मुझे फर्क नहीं : सुशील

नयी दिल्ली : दिग्गज पहलवान सुशील कुमार उम्र के ऐसे पड़ाव पर है जहां ज्यादातर खिलाड़ी संन्यास की घोषणा कर देते है लेकिन ओलंपिक में आगे पढ़ें »

कोरोना से हुए नुकसान को कम करने के लिए सरकार जल्द नए राहत पैकेजों की घोषणा करेगी

नई दिल्ली : कोरोना के कारण हुए लॉक डाउन के कारण देश की अर्थव्यवस्था को काफी नुकसान हुआ है। वित्त मंत्रालय लगातार राहत पैकेज पर आगे पढ़ें »

ऊपर