सीएम सोरेन के काफिले पर हमले मामले में 2 पुलिस अफसर निलंबित

 

रांची: झारखंड के पुलिस महानिदेशक एम वी राव ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के काफिले पर हमले के बाद बुधवार को दो पुलिस अधिकारियों कोतवालई और सुखदेवनगर पुलिस स्टेशनों के प्रभारी अधिकारी बृज कुमार और सुनील तिवारी को निलंबित कर दिया गया है। किशोरगंज जहां सोमवार को काफिले पर हमला किया गया था, दोनों थाना क्षेत्रों के अंतर्गत आता है। झारखंड सरकार ने इस घटना की जांच के लिए दो सदस्यीय समिति का गठन किया है। राज्य सरकार ने हमले के संबंध में रांची के उपायुक्त (डीसी) और एसएसपी को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। समिति में आईएएस और आईपीएस अधिकारी शामिल हैं। राव ने बुधवार को कानून-व्यवस्था को लेकर एक बैठक की। इस दौरान पुलिस मुख्यालय के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी मौजूद थे। राव ने कहा कि घटना में जो भी दोषी पाया जाएगा उसे सजा दी जाएगी। मालूम हो कि सोमवार शाम लोगों के एक समूह ने मुख्यमंत्री के काफिले को रोकने और उस पर हमला करने की कोशिश की थी।

 

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राजीव कैबिनेट में अपनी बात रखते तो बेहतर होता : सौगत

कोलकाता : राजीव बनर्जी के कैबिनेट से इस्तीफे को लेकर तृणमूल सांसद सौगत रॉय ने कहा कि राजीव की जो भी समस्या थी वह उन्हें आगे पढ़ें »

गोलगप्पों के हैं शौकीन, तो हो जाएं सावधान, जानें इसको खाने के नुकसान

नई दिल्ली: गोलगप्पे खाना किसे पसंद नहीं होता। कई लोगों के मुंह में गोलगप्पे की बात सुनकर ही पानी आ जाता है। कई लोग गोलगप्पे आगे पढ़ें »

ऊपर