पाकुड़ में18 वर्षीय युवक की हुई निर्मम हत्या, जांच में जुटी पुलिस

 

पाकुड़ : पाकुड़ के महेशपुर थाना क्षेत्र के दमदमा गांव में एक 18 वर्षीय युवक रेंटू शेख की धरदार हथियार से गला रेतकर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। मृतक दमदमा लाल टोला गांव निवासी था। घटना की जानकारी मिलते ही एसडीपीओ नवनीत हेम्ब्रम, सह दलबल घटना स्थल पर पहुंचे और शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए पाकुड़ सदर अस्पतल भेज दिया। साथ ही मामले की छानबीन में जुट गई। परिजनों के अनुसार, मृतक बनारस में राजमिस्त्री का काम करता था। घटना से चार दिन पहले वह अपने गांव लौटा था। बीते रविवार मृतक अपने दोस्त के साथ था लेकिन जब वह घर वापस नहीं आया तो उसके परिजन खोजबीन करने लगे। गांव वालों ने सोमवार शव को पड़े हुए देखा और थाने को सूचना दी। युवक की नृशंस हत्या से पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है। वहीं एसडीपीओ नवनीत हेम्ब्रम ने बताया कि इस युवक की किसी तेज धारदार हथियार से गला काट कर हत्या की गई है। शव को लेकर पोस्टमार्टम के लिए पाकुड़ भेजा दिया गया है। एसडीपीओ ने बताया कि पुलिस जल्द ही इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए मामले में संलिप्त दोषियों को गिरफ्तार करेगी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

नार्थ कोलकाता में दही चूड़ा कार्यक्रम का आयोजन

कोलकाता : नार्थ कोलकाता भाजपा महिला मोर्चा की महासचिव मंजू गुप्ता द्वारा दही चूड़ा कार्यक्रम में पहुंचे प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष व अन्य । आगे पढ़ें »

अंतिम मतदाता सूची में 7 करोड़ से अधिक मतदाता

  राज्य चुनाव आयोग ने जारी की मतदाता सूची कोलकाताः राज्य में आगामी विधानसभा चुनाव की सुगबुगाहट के बीच राज्य चुनाव आयोग की तरफ से अंतिम मतदाता आगे पढ़ें »

ऊपर