दरभंगा में 175 बोतल नेपाली शराब बरामद, एक गिरफ्तार

दरभंगा : बिहार में दरभंगा जिले के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के कैदराबाद बालू घाट मोहल्ला से पुलिस ने 175 बोतल नेपाली शराब के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया।
एंटी लिकर टास्क फोर्स के प्रभारी शिवमुनि प्रसाद ने रविवार को यहां बताया कि वरीय पुलिस अधीक्षक बाबूराम के निर्देश पर उत्पाद निरीक्षक एवं हंटर खोजी कुत्ता के सहयोग से कैदराबाद के निकट बालूघाट मुहल्ला में एक मोटरसाइकिल सवार दो लोगों को रुकने का इशारा किया गया। पुलिस को देखते ही मोटरसाइकिल सवार एक व्यक्ति फरार हो गया जबकि एक अन्य को गिरफ्तार कर लिया गया। प्रसाद ने बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान गोड़े शाह के रूप में की गयी है। तलाशी के दौरान मोटरसाइकिल से 175 बोतल नेपाली शराब बरामद की गयी है। फरार व्यक्ति की गिरफ्तारी के लिये छापामारी की जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वनडे रैंकिंग में कोहली व रोहित का जलवा बरकरार

दुबई : आईसीसी (अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद) की वनडे बल्लेबाजों की रैंकिंग में भारतीय कप्तान विराट कोहली और सीनियर बल्लेबाज रोहित शर्मा ने क्रमश: पहला और आगे पढ़ें »

चतरा: जेल अदालत का हुआ आयोजन, 4 बंदी रिहा

चतरा : राष्ट्रीय विधिक व राज्य विधिक सेवा प्राधिकार के निर्देशानुसार जेल अदालत का आयोजन किया गया। गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में स्थानीय मण्डल कारा आगे पढ़ें »

ऊपर