जांच के डर से ट्रेन से उतरकर भागे 152 यात्री

 

रांची : मुंबई से रांची आ रही स्पेशल ट्रेन के 154 यात्री कोरोना जांच के डर से रांची पहुंचने से पहले ही उतरकर भाग गए। जब ट्रेन रांची स्टेशन पहुंची तो मात्र 30 यात्री ही सवार थे, जबकि रेलवे द्वारा जिला प्रशासन को 184 यात्रियों के आने की जानकारी दी थी। जांच की व्यवस्था जिला प्रशासन की ओर से की गई थी लेकिन धनबाद डिविजन के निमियाघाट स्टेशन पर बिना किसी जानकारी के डेढ़ घंटे ट्रेन को रोक दिया गया। जब यात्रियों को जानकारी मिली कि गोमो, बोकारो और रांची स्टेशन पर कोरोना की जांच जाएगी तो यात्री ट्रेन से उतर कर भाग गए। जब रांची स्टेशन पर ट्रेन पहुंची तो पूरी ट्रेन खाली नजर आई। रेल प्रशासन के हाथ-पैर फूल गए कि 154 यात्री कहां चले गए। रेल और जिला प्रशासन की लापरवाही से भागे गए यात्रियों में जो कोरोना संक्रमित होंगे, वो संक्रमण फैलाएंगे। वहीं निमियाघाट स्टेशन पर ट्रेन को किसके आदेश पर रोका गया, यह बताने से रेल प्रशासन साफ इनकार कर रहा है।

 

 

 

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

क्या चीन का जैविक हथियार है कोरोना? हाथ लगे सीक्रेट दस्तावेजों के आधार पर अमेरिका का दावा

नई दिल्ली  : कोरोना वायरस पर चीन के दावों को स्वीकार करने को कोई तैयार नहीं है l हर ओर एक सवाल है कि जिस चीन आगे पढ़ें »

घरों में आवश्यक दवाओं का स्टॉक रख रहे लोग

मांग व आपूर्ति में अंतर बढ़ने के आसार दवा विक्रेताओं की चिंता बढ़ी सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः कोरोना वायरस के सेकेंड वेव में कई समस्याएं बढ़ी हैं। आगे पढ़ें »

ऊपर