पटना में 12 अपराधियों ने दिनदहाड़े युवक को गोलियों से भूना, मौत

12 criminals in Patna threw a young man with bullets, death

पटनाः बिहार में प्रशासन सुरक्षा व्यवस्‍था के टाइट होने का दावा करता है। लेकिन अपराधी उन दावों की हवा निकालने में लगे रहते हैं। इसी तरह बेखौफ अपराधियों का एक ताजा कारनामा राजधानी पटना में देखने को मिला। यहां राजीव नगर के नेपाली नगर में दिनदहाड़े अपराधियों ने एक युवक की हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलने के बाद डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर दल बल के साथ वहां पहुंचे। वहीं मृतक की पहचान राजीव नगर के रहनेवाले विशाल के रूप में की गई। बताया जा रहा कि इस घटना के बाद पूरे इलाके में तनाव व्याप्त है।
घटना की वजह आपसी विवाद
बताया जा रहा कि अपराधियों की तादाद 12 थी और वे रविवार सुबह 10 बजे एक स्कॉर्पियों मे सवार होकर घटना स्‍थल पर पहुंचे थे। अपराधियों ने युवक को बीच सड़क पर घेरकर गोलियों से भून डाला और मौके से भाग निकले। जिसके बाद स्‍थानीय लोग युवक को अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अपराधियों के इस घटना को अंजाम देने के पीछे की वजह आपसी विवाद को बताया जा रहा।
वॉर्ड पार्षद के बेटों पर आरोप
इस हत्या में दानापुर की महिला पार्षद माला राय के बेटों का हाथ बताया जा रहा है। बता दें युवक की हत्या के बाद गुस्साए लोग माला राय के घर को घेरकर तोड़फोड़ मचाने लगे। जिसके बाद पुलिस वहां पहुंची और लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया। पुलिस ने कहा कि मृतक के परिवारवालों की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया गया है और अपराधियों की धरपकड़ के लिए पुलिस छापेमारी में जुटी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

bhool bhoolaiya

‘भूल भूलैया 2’ की पहली झलक में बिलकुल अक्षय की तरह नजर आये ये अभिनेता

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन ने फिल्‍म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के बाद बहुत ही कम समय में अपनी एक खास पहचान बना आगे पढ़ें »

jaitly

अरुण जेटली की हालत नाजुक, आडवाणी सहित कई नेता पहुंचे एम्स

नई दिल्ली : पूर्व वित्त मंत्री अरूण जेटली की हालत काफी नाजुक बताई जा रही है। उनकी सेहत की जानकारी लेने के लिए भाजपा के आगे पढ़ें »

ऊपर