यूपी में तीन अलग-अलग सड़क हादसों में गई 10 लोगों की जान

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के अलग-अलग शहरों में 10 घंटे के अंतराल में हुए 3 भयावह सड़क हादसों ने 10 जिंदगियां छीन ली जबकि करीब दर्जन भर लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। आगरा में जयपुर हाईवे पर बारातियों से भरी ट्रैवलर वैन को शनिवार तड़के एक ट्रक ने टक्कर मार दी। इसमें चार लोगों की मौके पर मौत हो गई। दूल्हा सहित 9 लोग घायल हो गए। ट्रैवलर गाड़ी में राजस्थान के राजसमंद से लोग पटना में शादी समारोह में जा रहे थे। गाड़ी में परिवार के 11 लोग और दो ड्राइवर बैठे थे, जिनमें से दूल्हे के परिजन पैमाराम, हेमराम, तारा देवी और चालक प्रवीण ने मौके पर दम तोड़ दिया। वहीं दूल्हा नैनाराम की हालत गंभीर है।
दूसरी तरफ, प्रयागराज में शुक्रवार की देर रात हादसे में भाई-बहन और मां की मौत हो गई। तीनों एक ही बाइक से कौशांबी में शादी समारोह में जा रहे थे और बीच रास्ते में डंपर की चपेट में आ गए। मृतकों की शिनाख्त मृतका साधना देवी, उनका बेटा दिव्यम और बेटी ज्योति के रूप में हुई है। वहीं, उन्नाव में लखनऊ-कानपुर हाईवे पर शनिवार सुबह 6:30 बजे ट्रक और डंपर आपस में भिड़ गए। भिड़ंत इतनी तेज थी कि दोनों वाहनों में आग लग गई। आग लगने से ट्रक में सवार एक युवक और डंपर के अंदर फंसे दो लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पंचायत चुनाव में क्यूआर कोड वाले बैलट बॉक्स का किया जायेगा इस्तेमाल

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में होने वाले त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव जहां केंद्रीय वाहिनी की निगरानी में होने की बात है, वहीं इस चुनाव में आगे पढ़ें »

डायमण्ड हार्बर में सुकांत के सामने भिड़े भाजपाई, पार्टी ने कहा, राजनीतिक विवाद नहीं

डायमण्ड हार्बर में सुकांत के सामने भिड़े भाजपाई, पार्टी ने कहा, राजनीतिक विवाद नहीं सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को डायमण्ड हार्बर में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत आगे पढ़ें »

ऊपर