लोजपा नेता से मांगी गई 10 लाख की रंगदारी

बोकारो: जिले में लोजपा नेता प्रमोद सिंह से 10 लाख की रंगदारी मांगी गई है। सिंह ने इस मामले में चास थाने में लिखित शिकायत की है,जिसके अनुसार सेक्टर 12 में रहने वाला अरविंद सिंह नामक व्यक्ति हथियार से लैश 10-15 सहयोगियों के साथ 13 जनवरी को चीरा चास स्थित कॉलेज परिसर में दाखिल हुए। इस दौरान अभियुक्त ने केयर टेकर को बुलाकर गाली गलौज की और कॉलेज के मालिक प्रमोद सिंह से 10 लाख रंगदारी मांगकर देने को कहा। घटना के दिन प्रमोद सिंह पार्टी के काम से बोकारो से बाहर थे। वापस लौटेने पर उन्हें पूरी जानकारी दी गई, जिसके बाद पुलिस से शिकायत की गई। शिकायत में बताया गया है कि अभियुक्त बीएसएल संचालित बीजीएच में कार्यरत है। घटना की सूचना मुख्यमंत्री के साथ-साथ डीजीपी को भी दी गई। मामले की गंभीतता को देखते हुए चास पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल का चुनावी दंगल : 20 सभाएं करेंगे पीएम

शाह की होंगी 50 जनसभाएं कोलकाता : पश्चिम बंगाल में चुनावी दंगल की घोषणा के बाद अब भाजपा कमर कस कर तैयारी में जुट चुकी है। आगे पढ़ें »

बुधवार के 7 प्रभावकारी उपाय एवं टोटके करेंगे हर विघ्न दूर…

कोलकाताः बुधवार के दिन खास तौर पर श्रीगणेश की पूजा-अर्चना करने का विधान है, क्योंकि श्री गणेशजी को विघ्नहर्ता कहा जाता है। वे स्वयं रिद्धि-सिद्धि के दाता आगे पढ़ें »

ऊपर