अहमदाबाद में 3 मंजिला बिल्डिंग गिरने से 1 महिला की मौत,कई लोग फंसे

3-storey building collapses in Ahmedabad

अहमदाबाद : दिल्ली में सोमवार रात चार मंजिला इमारत गिरने के बाद ऐसी ही घटना अहमदाबाद में भी घटी है। अहमदाबाद के अमराईवाड़ी इलाके में 3 मंजिला बिल्डिंग ढहने से एक महिला की मौत हो गई है। मालूम हो कि महिला की उम्र 70 वर्ष बताई जा रही है और मल्बे में 10 से भी अधिक लोगो के फंसने का संदेह जताया जा रहा हैं। यह हादसा अमराईवाड़ी के जनता नगर इलाके में हुई है। पुलिस और दमकल की गाड़ियां भी घटनास्‍थल पर आकर लोगो को निकालने के कार्य में लग गई। अभी तक 5 लोगो को मल्बे से सही सलामत बाहर निकाला जा चुका हैं।

किराए पर दिया गया था मकान

जानकारी के अनुसार यह इमारत किराए पर दी गयी थी और इसमें सभी किराएदार ही बसे हुए थे। पुलिस और राहत बचाव टीम ने बुज़ुर्ग महिला का शव बाहर निकाला है। बाकी लोगों काे भी सुर‌िक्षत बाहर निकाल लिया गया है।

जानकारी के मुताबिक हादसे के बाद इलाके के लोगो में खौफ फैल गया है। हालांकि अभी तक हादसे की वजह सामने नहीं आई है। पुलिस और बचाव कर्मी की टीम के साथ आसपास के लोग भी राहत बचाव कार्य में जुटे हैं। बता दें कि जहां यह हादसा हुई है वहां ‌की गलियां सकरी है जिस कारण से राहत बचाव काम में बाधा आ रही है। मगर कई लोगो के मल्बे में फंसने की आशंका जताई जा रही है।

गोरतलब है कि सोमवार को ही दिल्ली के सलीमपुर इलाके में चार मंजिला इमारत गिरने की वजह से 2 लोगो की मौत हो गयी थी और 3 लोग बुरी तरह से घायल हो गए थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

kejri

केजरीवाल पहुंचे घटनास्‍थल पर, मृतकों के परिजनों को 10-10 लाख मुआवजे का ऐलान किया

नई दिल्ली : दिल्ली के अनाज मंडी इलाके में लगी भीषण आग में 43 लोगों की मौत हो गई है। वहीं घटनास्‍थल पर पहुंचे मुख्यमंत्री आगे पढ़ें »

fire

दिल्ली के रिहाइशी इलाके की फैक्ट्री में आग, 43 की मौत

नई दिल्ली : राष्ट्रीय राजधानी में रानी झांसी रोड पर अनाज मंडी स्थित एक फैक्ट्री में रविवार सुबह आग लगने से 43 श्रमिकों की मौत आगे पढ़ें »

ऊपर