बोकारो में टायर डीलर के साथ 1 करोड़ की धोखाधड़ी, मैनेजर गिरफ्तार

बोकारो : झारखंड में बोकारो जिले के अपोलो टायर के डीलर गोराबाली निवासी विशाल विक्रम सिंह ने एक करोड़ के गवन की थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है, जिसके बाद से पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। इस मामले का अभियुक्त श्री दुर्गा टायर शो रूम के मैनेजर अमरदीप कुमार सिंह को बताया जा रहा है। अभियुक्त ने कंपनी के पावर ऑफ अटॉर्नी का गलत इस्तेमाल कर ग्राहकों के उधार रुपये वसूले और कंपनी के खाते में जमा कराने की बजाय अपने पास रखता चला गया लेकिन जब ऑडिट कराया गया तो बड़े पैमाने पर हेरा-फेरी का मामला सामने आया। जब मैनेजर पर इस फर्जीवाड़े और गबन किए हुए रुपए लौटाने का दबाव बनाया गया तो उसने कंपनी को बर्बाद कर देने की धमकी दी, जिसके बाद उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई। पुलिस ने केस दर्ज कर त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी मैनेजर को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वनडे रैंकिंग में कोहली व रोहित का जलवा बरकरार

दुबई : आईसीसी (अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद) की वनडे बल्लेबाजों की रैंकिंग में भारतीय कप्तान विराट कोहली और सीनियर बल्लेबाज रोहित शर्मा ने क्रमश: पहला और आगे पढ़ें »

चतरा: जेल अदालत का हुआ आयोजन, 4 बंदी रिहा

चतरा : राष्ट्रीय विधिक व राज्य विधिक सेवा प्राधिकार के निर्देशानुसार जेल अदालत का आयोजन किया गया। गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में स्थानीय मण्डल कारा आगे पढ़ें »

ऊपर