हैदराबाद के खिलाफ मैच से पहले कोहली ब्रिगेड ने उठाया बिरयानी का लुत्फ

नई दिल्लीः इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें सीजन में आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर का मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद के साथ होना है। मैच से पहले यानी कि रविवार की रात आरसीबी कप्तान विराट कोहली अपनी टीम के साथ मोहम्मद सिराज के घर पहुंचे। विदित है कि मोहम्मद सिराज पहले सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते थे और इस सीजन वो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के लिए खेल रहे हैं। मोहम्मद सिराज के घर आरसीबी की लगभग पूरी टीम ही नजर आई। इस दौरान सिराज के पिता ने विराट के साथ फोटो भी क्लिक कराई। सोशल मीडिया पर इस खास डिनर पार्टी की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं।


जमीन पर बैठ उठाया लुत्फ
कप्तान विराट कोहली के अलावा तस्वीरों में पार्थिव पटेल, यजुवेंद्र चहल, मनदीप सिंह दिख रहे हैं। खास बात ये रही कि पूरी टीम ने जमीन पर ही गद्दे पर बैठकर बिरयानी का लुत्फ उठाया और मुंबई इंडियंस-कोलकाता नाइट रायडर्स का मैच भी देखा। बता दें कि मोहम्मद सिराज के पिता एक ऑटोरिक्शा चलाते हैं। बैंगलोर की टीम ने सिराज को एक करोड़ रुपए में खरीदा था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जनजातियों की कला-संस्कृति, परंपरा एवं रीति-रिवाज समृद्ध : द्रौपदी मुर्मू

रांची : झारखंड की राज्यपाल सह कुलाधिपति द्रौपदी मुर्मू ने शुक्रवार को कहा कि जनजातियों की कला, संस्कृति, लोक साहित्य, परंपरा एवं रीति-रिवाज समृद्ध रही आगे पढ़ें »

अत्यधिक प्रोटीन लेना हो सकता है जानलेवा: रिपोर्ट

नई दिल्ली : स्वस्थ रहने की बात हो तो सबसे पहले प्रोटीन लेने की सोचते हैं। प्रोटीन से मांसपेशियां मजबूत होती है और साथ ही आगे पढ़ें »

ऊपर