हैक हुआ अनुपम खैर का ट्विटर अकाउंट, हैकर ने लिखा- ‘आई लव पाकिस्तान’

नई दिल्ली: हैकर्स ने अनुपम खेर के ट्विटर अकाउंट को हैक कर लिया है और इसके बारे में खुद अनुपम खेर को भी उनके दोस्तों द्वारा पता चला। इसके बाद ट्विटर ने उनके अकाउंट को फिलहाल के लिए सस्पेंड कर दिया है। सभी ट्वीट्स में ‘आई सपॉर्ट तुर्की’ और ‘आई लव पाकिस्तान’ लिखा है। साथ ही ट्वीट्स में तुर्की का झंडा और बंदूक पकड़े आतंकी और मिसाइलें दिख रहे हैं। वहीं टर्किश साइबर आर्मी ने राम माधव के ट्विटर अकाउंट को हैक करने का दावा किया है।
लॉस एंजिलिस में हैं अनुपम
गौरतलब है कि अनुपम खेर इस वक्त लॉस एंजिलिस में हैं। अनुपम खेर ने कहा, मुझे मेरे ट्विटर अकाउंट के हैक होने की जानकारी मेरे दोस्तों से मिली उस वक्त यहां सुबह के एक बज रहे थे। मैंने ट्विटर को अपने अकाउंट के हैक होने की शिकायत कर दी है। इसके साथ उन्होंने यह भी कहा कि मेरे पास राज्यसभा एमपी स्वप्नव दास गुप्ता का डायरेक्ट मैसेज आया था जिसमें एक लिंक था और क्योंकि मेरे पास उनकी तरफ से पहली बार कोई मैसेज आया था इस वजह से मैंने उस लिंक को खोल कर देखा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ranu himesh

सतह से बॉलीवुड तक का सफर, हिमेश के साथ रानू ने रिकॉर्ड किया गाना

नई दिल्ली : पश्चिम बंगाल के नदिया जिले की रहने वाली रानू मारिया मंडल (55) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। सोशल मीडिया आगे पढ़ें »

Modi will be given the Order of Zayd honor

यूएई दौरा : यूएई यात्रा के दौरान ऑर्डर ऑफ जायद सम्मान दिया जाएगा मोदी को

पेरिस : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फ्रांस दौरे के बाद यहां से शुक्रवार को संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के लिए रवाना हुए है। मालूम हो कि आगे पढ़ें »

ऊपर