हेमंत सरकार के गठन के बाद झारखंड में कानून व्यवस्था बिगड़ी : भाजपा

soren

रांची : झारखंड भाजपा ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि हेमंत सरकार के गठन के बाद पूरे राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति बिगड़ी है तथा असामाजिक तत्व बेखौफ घूम रहे हैं। प्रदेश भाजपा महामंत्री सह मुख्यालय प्रभारी दीपक प्रकाश ने खूंटी के अरगाडी गांव के दौरे के बाद यहां यह बयान दिया।
दीपक प्रकाश खूंटी में छह अवयस्क छात्राओं के साथ दुष्कर्म के प्रयास की बुधवार रात्रि की घटना के सिलसिले में भाजपा के जांच दल का नेतृत्व कर रहे हैं। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा के निर्देश पर पार्टी के जांच दल ने शुक्रवार को खूंटी के अरगाडी गांव का दौरा किया तथा प्रभावित छात्राओं के परिजनों से मुलाकात की। प्रकाश ने इस घटना की निंदा की। परिजनों ने प्रतिनिधिमंडल से न्याय दिलाने की गुहार की। प्रकाश ने कहा कि यह जांच दल अपने दौरे के बाद विस्तृत रिपोर्ट प्रदेश अध्यक्ष को सौंपेगा। उन्होंने कहा कि इस सरकार में कानून व्यवस्था की ऐसी स्थिति है कि महिलाएं असुरक्षित महसूस कर रही हैं। प्रतिनिधि मंडल में पार्टी के प्रदेश मंत्री सुबोध सिंह गुड्डू, महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष आरती सिंह, खूंटी जिलाध्यक्ष काशीनाथ महतो भी शामिल थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

aries-daily-horoscope

मेष राशिफल 7 जून से 13 जून

आगे पढ़ें »

cancer-daily-horoscope

कर्क राशिफल 7 जून से 13 जून

कर्क राशिफल #tab_container_55207 { overflow:hidden; display:block; width:100%; border:0px solid #ddd; margin-bottom:30px; } #tab_container_55207 .tab-content{ padding:20px; border: 1px solid #e6e6e6 !important; margin-top: 0px; background-color:#ffffff !important; color: #000000 !important; font-size:16px !important; font-family: Open Sans !important; border: 1px solid #e6e6e6 !important; } #tab_container_55207 .wpsm_nav-tabs { आगे पढ़ें »

ऊपर