‘हिम्मत है तो गिरफ्तार करके दिखाओ या फांसी दो’

पटनाः किसान आंदोलन को लेकर अब बिहार की राजनीति भी गरमा गई है। विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार सरकार पर तीखा हमला बोलते चुनौती दी है कि अगर सरकार में हिम्मत है, तो किसानों के पक्ष में विरोध करने के लिए वह उन्हें गिरफ्तार करके दिखाए। दरअसल, विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव के खिलाफ प्रदर्शन करने को लेकर प्राथमिकी दर्ज की गई है।

अपने खिलाफ प्राथमिकी दर्ज होने पर तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार की सरकार को चुनौती देते हुए कहा, “डरपोक और बंधक मुख्यमंत्री की अगुवाई में चल रही बिहार की कायर और निक्कमी सरकार ने किसानों के पक्ष में आवाज उठाने के जुर्म में हम पर प्राथमिकी दर्ज की है। दम है तो गिरफ्तार करो, अगर नहीं करोगे तो इंतजार के बाद खुद गिरफ्तारी दूंगा। किसानों के लिए प्राथिमिकी क्या अगर फांसी भी देना है तो दे दीजिए।”

पटना के गांधी मैदान में किया था विरोध प्रदर्शन

मालूम हो कि केंद्र सरकार के कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली में किसानों का विरोध प्रदर्शन चल रहा है। इसी के साथ इस आंदोलन में किसानों के समर्थन में बिहार के विपक्षी दल भी शामिल गए हैं। राजद नेता तेजस्वी यादव ने बीते दिनों महागठबंधन के सभी दलों के नेताओं के साथ पटना के गांधी मैदान में सरकार के खिलाफ और किसानों के समर्थन में प्रदर्शन किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पहले सीएम ने लगायी फटकार, फिर किया दुलार

पुरुलिया : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने जिले के हुटमुड़ा मैदान में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया। उनके संबोधन के दौरान मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का आगे पढ़ें »

धुपगुड़ी में दर्दनाक हादसा : डम्पर के नीचे दबकर 14 लोगों की मौत

सन्मार्ग संवाददाता, धुपगुड़ी/कोलकाता : मंगलवार की रात धुपगुड़ी में हुए दर्दनाक हादसे में कम से कम 14 लोगों की मौत हो गयी। पत्थर ढोने वाले आगे पढ़ें »

ऊपर