स्वतंत्रता सेनानियों की कुर्बानियों को भुलाया नहीं जा सकता : नीतीश कुमार

Nitish Kumar

नीतीश ने दी गणतंत्र दिवस की बधाई
पटना : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर राज्यवासियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं।
नीतीश कुमार ने इस अवसर पर स्वतंत्रता संग्राम के वीर सपूतों को नमन किया और कहा, ‘उनकी कुर्बानियों को भुलाया नहीं जा सकता है। उनकी कुर्बानी का ही परिणाम है कि आज हम सब आजाद हैं। हम सबको अपनी आजादी, एकता एवं अखण्डता को अक्षुण्ण रखने का आज संकल्प लेना है। राज्य में आपसी भाईचारा, सद्भाव एवं शांति बनाये रखना है। शांति और सद्भाव में ही समृद्धि और प्रगति है।’ मुख्यमंत्री ने कहा कि आज हम सब पुन: स्वतंत्रता संग्राम के वीर सपूतों को याद करते हैं, उन्हें शत-शत नमन करते हैं और यह प्रण करते हैं कि हर कीमत पर देश की आजादी, एकता एवं अखण्डता को बनाये रखेंगे। हम सब मिलकर राज्य एवं देश के गौरव को बढ़ायेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राजस्थान रॉयल्स के सामने केकेआर की कड़ी परीक्षा

दुबई : कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) को अगर आईपीएल में अपना अभियान पटरी पर बनाये रखना है तो उसे बेहतरीन फार्म में चल रहे राजस्थान रॉयल्स आगे पढ़ें »

सनराइजर्स ने रोका दिल्ली का विजय रथ, राशिद-भुवनेश्वर का चला जादू

अबुधाबी : आईपीएल के 13वें सीजन का 11वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच अबुधाबी में खेला गया। इस मुकाबले में दिल्ली के आगे पढ़ें »

ऊपर