सोशल मीडिया पर छाने के लिए किया खतरनाक स्टंट, हुई मौत

चीनः चीन के पेइचिंग में सोशल मीडिया स्टार वू यॉन्गिंग का एक डेयरडेविल स्टंट उनकी जिंदगी का आखिरी स्टंट बन गया। 26 वर्षीय वू योंगनिंग जो सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो पोस्ट करता था। इसी तरह का एक वायरल वीडियो बनाने के चक्कर में वह चीन के हुनान प्रांत की राजधानी चांगशा में स्थित हुआयुआन इंटरनेशनल सेंटर के सबसे ऊंची 62वीं मंजिल पर पहुंच गया। यहां पर वह किनारे लटककर लाइव वीडियो के जरिए अपना स्टंट रिकॉर्ड कर रहा था। इसी दौरान उसकी पकड़ ढीली पड़ गई और वहां से गिर कर उसकी दर्दनाक मौत हो गई।
चीन का रूफटॉपर
सूत्रों के मुताबिक वू खुद को चीन का पहला रूफटॉपर कहता था। वह कथित गगनचुंबी इमारत के 62वीं मंजिल से खतरनाक वीडियो रिकॉर्डिंग कर रहा था जहां से गिरकर उसकी मौत हो गई। उसकी खौफनाक मौत के इस मंजर का वीडियो अब तक लगभग 1.5 करोड़ लोग देख चुके हैं। उसके फैन्स के मुताबिक 8 नवंबर से ही वू का सोशल मीडिया अकाउंट पर कोई भी अपडेट नहीं था तब से ही उनलोगों ने उसकी मौत की अटकलें लगा ली थी। आखिर वू की गर्लफ्रेंड और परिवार ने उसके मौत की पुष्टि कर दी।
आम पब्लिक को जाने की नहीं थी इजाजत
उसकी ग्रलफ्रेंड जिनजिन ने बताया कि इमारत की 44वीं मंजिल तक ही आम पब्लिक को जाने की इजाजत थी और उससे ऊपर जाने के लिए ‘की कार्ड’ की आवश्यकता होती थी।

मुख्य समाचार

पाक मूल के ब्रिटिश मुक्केबाज आमिर खान के ललकार पर गोयत का मुंहतोड़ जवाब

नई दिल्लीः विश्व कप 2019 में भारत ने पाकिस्तान को एकतरफा अंदाज में पीटा। इसके बाद से पाकिस्तानी क्रिकेटरों की आलोचना का दौर जारी है। आगे पढ़ें »

विश्व कप में मेजबान टीम के खिलाफ ‘ऑरेंज’ जर्सी पहनकर उतर सकती है टीम इंडिया

नियमों के मुताबिक, दोनों टीमें एक ही रंग की जर्सी पहनकर नहीं उतर सकती 30 जून को इंग्लैंड से होगी भिड़ंत नई दिल्लीः विश्व कप के मौजूदा आगे पढ़ें »

एक राष्ट्र एक चुनाव समय की जरूरत : रामनाथ कोविंद

नयी दिल्ली : राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने गुरुवार को संसद के दोनों सदनों के संयुक्त ‌‌अधिवेशन को संबोधित करते हुए कहा कि एक राष्ट्र, एक आगे पढ़ें »

भारत के मंदिर और चर्च आईएस आतंकियों के निशाने पर – खुफिया विभाग

कोयंबटूर : खुफिया विभाग की जानकारी के अनुसार इस्लामिक स्टेट (आईएस) आतंकी भारत को दहलाने की साजिश रच रहे हैं। सूत्रों की मानें तो आईएस आगे पढ़ें »

नहर में गिरी पिकअप वैन, 7 बच्चों की मृत्यु की आशंका

लखनऊ : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के समीप नगराम में एक पिकअप वैन गुरुवार की सुबह इंदिरा नहर में गिर गयी, जिससे सात बच्चों आगे पढ़ें »

रैपर हार्ड कौर के खिलाफ राजद्रोह का मुकदमा

योगी व भागवत के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट का आरोप वाराणसी : ब्रिटेन में रहने वाली रैपर तरन कौर ढिल्लों उर्फ हार्ड कौर के खिलाफ सोशल मीडिया आगे पढ़ें »

तो इस धिनौने काम के लिए मुस्लिमों को मार रहा है चायना

बीजिंगः चीन में जेल की सलाखों के पीछे जो घिनौना काम हो रहा है उससे मानवता स्तब्‍ध है। मानव अंगों की मांग को पूरा करने आगे पढ़ें »

पांच हजार से अधिक ‘जोखिम वाले निर्यातकों’ की पहचान

फर्जी चालान से जीएसटी रिफंड का दावा नयी दिल्लीः फर्जी चालान या बिलों के जरिये माल एवं सेवा कर (जीएसटी) रिफंड का दावा करने वाले आगे पढ़ें »

ममता बनर्जी को मुसलमानों ने लिखा पत्र, मुस्लिम आरोपियों पर एक्‍शन की अपील

कोलकाता : मुस्लिम समाज के लोगों ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से अपील की है कि वे मुसलमान अपराधियों पर एक्‍शन लें। गत आगे पढ़ें »

राहुल ने पकड़ी जिद, नहीं रहूंगा अध्यक्ष

नई दिल्ली : राहुल गांधी ने कांग्रेस अध्यक्ष पद छोड़ने की जिद पकड़ ली है। लोकसभा चुनाव में पार्टी की हार के बाद वे अध्यक्ष आगे पढ़ें »

ऊपर