सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं होने पर कलेक्टर व एसपी पर भड़के गहलाेत

जयपुर : राजस्‍थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मंगलवार को पूर्व सरकारी मुख्य सचेतक हरिसिंह महुवा की मूर्ति के अनावरण समारोह में लोगों को पास-पास बैठे देख दौसा के कलेक्टर और एसपी को सार्वजनिक फटकार लगायी। मुख्यमंत्री ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मूर्ति का अनावरण करने के बाद भाषण के दौरान कलेक्टर-एसपी से कहा कि लोग पास-पास बैठे हैं, जबकि कलेक्टर-एसपी की जिम्मेदारी थी कि वे आप लोगों को दूर-दूर बैठाते। सोशल डिस्टेंसिंग रखवाने की जिम्मेदारी आप दोनों की थी। यह हालात तब हैं, जब कलेक्टर और एसपी दोनों इस कार्यक्रम में हैं। तभी तो कोराना फैल रहा है। सीएम की सार्वजनिक फटकार सुन कलेक्टर, एसपी और वहां मौजूद मंत्री सकपका गए। मालूम हो कि दौसा के खेड़ला बुजुर्ग गांव में पूर्व सरकारी मुख्य सचेतक हरिसिंह महुवा की मूर्ति अनावरण कार्यक्रम था। गहलोत ने सीएम निवास से मूर्ति का वर्चुअल लोकार्पण किया। खेड़ला बुजुर्ग गांव में मूर्ति अनावरण समारोह में उद्योग मंत्री परसादीलाल मीणा, महिला बाल विकास मंत्री ममता भूपेश और खेल मंत्री अशोक चांदना के अलावा बड़ी संख्या में लोग जुटे थे। समारोह के दौरान लोग पास-पास बैठे थे। तीन-तीन मंत्रियों और दौसा के पुलिस और प्रशासन के आला अफसरों की मौजूदगी के बावजूद समारोह में कोविड प्रोटोकॉल का ध्यान नहीं रखा गया। मुख्यमंत्री ने जब अपने भाषण के दौरान यह नजारा देखा तो कलेक्टर-एसपी को फटकार लगाई।

शेयर करें

मुख्य समाचार

90 ड्राइवरों व गार्ड के संक्रमित होने के बाद लोकल ट्रेनों का संचालन प्रभावित

कोलकाता : पूर्व रेलवे ने मंगलवार को कहा कि 90 ड्राइवरों और गार्ड के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद उसने अभी तक सियालदह आगे पढ़ें »

ब्रेकिंगः नरेंद्र मोदी के संबोधन से जुड़ी हर बात यहां

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री ने देश के नाम पर संबोधन शुरू कर दिया है। आइए जानते हैं संबोधन की मुख्य बातें। मोदी ने कहा, ‘साथियो! अपनी आगे पढ़ें »

ऊपर