‘सेना के जवान हैं, जान तो जाएगी ही’: भाजपा सांसद

लखनऊ: रामपुर से भाजपा के सांसद नेपाल सिंह ने शहीदों को लेकर बेतुका बयान देते हुए कहा है कि सेना के जवान हैं तो मरेंगे ही। ऐसा कोई देश है जहां सेना का जवान न मरता हो। उन्होंने कहा कि गांव में भी झगड़ा होता है तो कोई ना कोई घायल होता है। सांसद ने कहा कि ऐसी कोई डिवाइस बताओ जिससे कोई आदमी न मरा हो। ऐसी कोई चीज बताओ जिसमें गोली काम न करे। सांसद ने पत्रकारों से ही सवाल कर डाला कि वे कोई ऐसी डिवाइस बताएं, जिसके प्रयोग से जवान न मरते हों। सांसद ने आगे कहा कि यह गोरिल्ला वार है, जिसमें एक दूसरे को सरप्राइज करते है। ऐसे में तो मरेंगे ही।
कांग्रेस ने जतायी नाराजगी
भाजपा नेता के इस बयान पर कांग्रेस ने कड़ी नाराजगी जताई है और इस बयान को शर्मनाक भी बताया है। कांग्रेस के प्रवक्ता सुरेन्द्र राजपूत ने कहा कि यह बयान सेना का मनोबल गिराने वाला है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस उनके इस बयान की आलोचना करती है और नेपाल सिंह के इस बयान का विरोध करेगी। भाजपा सांसद के इस बयान को लेकर वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखेंगे। इसके बाद उन्होंने कहा कि अगर नेपाल सिंह अब लखनऊ आते हैं तो उनका विरोध किया जाएगा। राजपूत का कहना था कि सेना में जवान जान देने के लिए नहीं बल्कि देश की सुरक्षा के लिए जाते है। देश की सुरक्षा के लिए दुश्मनों को मारना उसकी पहली प्राथमिकता होती है और विषम परिस्थितियों में ही सेना का जवान शहीद होता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सन्मय बंद्योपाध्याय ने जेल से रिहा होते ही बताया जान को खतरा

कहा राज्य में चल रहा जंगल राज संवाददाताओं से बातचीत के दौरान फूट-फूटकर रोने लगे सन्मार्ग संवाददाता पुरुलिया : सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट किये जाने के कथित आगे पढ़ें »

दीपावली पर ड्रोन से नजर रखेगा पीसीबी ऊंची इमारतों पर

प्रतिबंधित पटाखे जलाने पर आवासन के अध्यक्ष के खिलाफ कार्रवाई वसूला जाएगा 5 हजार से लाख रुपए तक का जुर्माना दोषी पाए जाने पर होगी 5 साल आगे पढ़ें »

ऊपर