सुशील बोले-नीतीश ही एनडीए के कैप्टन, फिर पोस्ट डिलीट की

Sushil Modi statement about Narco Test

पटनाः बिहार में सत्ता को लेकर एनडीए के दो घटक दल भाजपा और जदयू के नेताओं के बीच बयानबाजी कई दिनों से चल रहा है। इस बीच उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने एक ट्वीट कर इस गतिरोध को खत्म करने की कोशिश में दिखाई दिए लेकिन दस मिनट बाद उन्होंने अपने पोस्ट को डिलीट कर दिया।
सुशील मोदी ने एक ट्वीट में लिखा कि नीतीश ही बिहार एनडीए के कैप्टन हैं। उन्होंने लिखा कि नीतीश ही 2020 में होने वाले चुनाव का चेहरा होंगे। जब कैप्टन चौके-छक्के मार रहा है तो फिर किसी बदलाव की जरूरत नहीं है। उनके ट्वीट डिलीट करने पर जदयू ने कहा कि उनके मन में जो था उन्होंने लिख दिया लेकिन, जब भाजपा नेतृत्व का चाबुक सुशील मोदी पर पड़ी तब उन्होंने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया।
दरअसल, दोनों सहयोगी दलों के बीच जुबानी जंग तब शुरू हुई, जब भाजपा विधान पार्षद संजय पासवान ने कहा था कि नीतीश को केंद्र की राजनीति करनी चाहिए।

राजद ने दी प्रतिक्रिया
राजद ने सुशील मोदी के ट्वीट पर कहा कि शीर्ष नेतृत्व के आदेश की वजह से सुशील मोदी को बैकफुट पर जाना पड़ा। सच्चाई तो यह है कि भाजपा के कई नेता अब नीतीश कुमार को स्वीकार नहीं करना चाहते हैं। इससे पहले संजय पासवान ने कहा था कि नीतीश आप बिहार को भाजपा के लिए छोड़ दें। वह 15 वर्षों तक बिहार में शासन कर चुके हैं, अब केंद्र की राजनीति करें। अब यहां नरेंद्र मोदी मॉडल ही चल सकता है। सूबे का वास्तविक विकास भाजपा शासन में ही होगा।

जदयू ने दिया था यह जवाब
संजय पासवान के बयान पर जदयू के प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने कहा कि हमारे नेता नीतीश किसी के रहमोकरम पर मुख्यमंत्री नहीं बने हैं। वह जनादेश से सीएम बने हैं। उन्होंने कहा कि कुछ नेता चर्चा में बने रहने के लिए तरह-तरह के बयान देते हैं। ऐसे बयानवीर नेताओं को बड़बोले बयान देने से बचना चाहिए। जदयू के किसी नेता ने भाजपा के शीर्ष नेतृत्व के खिलाफ नहीं बोला। ऐसे बयान एनडीए की चुनावी योजना को कमजोर करते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

भुवनेश्वर की भारतीय टीम में वापसी, शिवम दुबे पहली बार टीम में

कोलकाता : पूरी तरह फिट हो चुके तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने वेस्टइंडीज के खिलाफ अगले महीने होने वाली टी20 और एकदिवसीय श्रृंखला के लिए आगे पढ़ें »

मनु, इलावेनिल, दिव्यांश को निशानेबाजी विश्व कप में स्वर्ण

पुतियान (चीन) : भारत की ‘युवा ब्रिगेड’ मनु भाकर, दिव्यांश पंवार और इलावेनिल वलारिवान ने आईएसएसएफ वर्ल्ड कप फाइनल्स में अपने-अपने वर्ग में गोल्ड मेडल आगे पढ़ें »

Meet Mayekar

हैरिस शील्ड : जीतने के लिए बनाने थे 761 रन, सभी खिलाड़ी आउट हुए शून्य पर

Mamata banerjee and Sekh Hasina

भारत-बांग्लादेश मैच से अलग हसीना और ममता के बीच बातचीत की संभावना

Mamata Banerjee

मोदी से बोली ममता-आर्थिक संकट से निपटने के लिए प्रधानमंत्री विशेषज्ञों से करें बात

Jagdip Dhankhar

बॉस को खुश करने के लिए प्रतिक्रिया करें बंद, अपने काम पर ध्यान दें मंत्री-राज्यपाल धनखड़

एक्सरसाइज करना छोड़ देते हैं तो शरीर पर पड़ता है ये असर

Congress and NCP

कांग्रेस-राकांपा में बातचीत पूरी,शुक्रवार को मुंबई में तय होगा नयी सरकार का स्वरूप

ATM Fraud

करोड़ों के एटीएम घोटाले की थीं इनकी योजना, ऐसे करते थे डाटा चोरी

mob lynching

गाय चोरी के संदेह में भीड़ ने दो लोगों को पीट-पीटकर मौत के घाट पहुंचाया

ऊपर